प्रांतीय वॉच

मुझे बचा लो मौसी.. कुछ लोगो ने मुझे अगवा कर लिया हैं.. इनके पास बंदूके भी हैं… लापता हुई लड़की ने फोन कर कही ये बात

Share this

कोरबा: छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले के कुसमुंडा में रहने वाली 19 वर्षीय युवती प्रियंका सोनवानी के गुमशुदा होने का मामला सामने आया था। प्रियंका सोनवानी 22 अगस्त को अपने दोस्तों के साथ पर्यटन स्थल सतरेंगा पिकनिक मनाने के लिए गई थी। वहां से आने के बाद 23 अगस्त की सुबह वो काम पर गई, लेकिन उसके बाद वह घर वापस नहीं आई हैं। मां ने बताया कि जब प्रियंका देर शाम भी घर वापस नहीं आई, तो वे प्रियंका की तलाश करने में जुट गई। प्रियंका जहां काम करने जाती हैं, वहां भी उन्होंने पूछताछ कि तो पता चला कि प्रियंका वहां उस दिन गई ही नहीं हैं।

मामले में आया नया मोड़
उसने फोन कर अपनी किडनैपिंग की बात अपने परिजनों को बताई हैं, जिसके बाद चिंता के कारण उनका हाल बेहाल हो गया हैं। प्रियंका ने फोन पर बताया कि उसका अपरहण बंदूक की नोक पर किया गया हैं। बातचीत का ऑडियो भी सामने आया हैं।

कुसमुंडा थाने में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज
प्रियंका सोनवानी की मां ममता सोनवानी ने बताया कि प्रियंका का फोन स्विच ऑफ आ रहा था। उन्हें लगा कि प्रियंका किसी रिश्तेदार के यहां चली गई होगी। उन्होंने रिश्तेदरों से भी पूछा व आसपास उसे ढूंढा भी, लेकिन किसी को भी प्रियंका के बारे में पता नहीं था। इसके बाद प्रियंका की मां घबराकर 24 अगस्त को कुसमुंडा थाने में लापता होने कि शिकायत दर्ज कराई।

प्रियंका का ऑडियो आया सामने
पुलिस ने 24 अगस्त को रिपोर्ट दर्ज कर प्रियंका को खोजना शुरू किया। लेकिन 30 अगस्त के दोपहर में प्रियंका की मौसी नेहा के फोन पर एक नंबर से कॉल आया। नेहा ने फ़ोन उठाया, तो प्रियंका ने रोते हुए कहा कि मुझे बचा लो मौसी, कुछ लोगो ने मुझे अगवा कर लिया हैं। मैं बहुत दूर हूं, उनके पास बंदूके भी हैं। इसके तुरंत बाद फ़ोन कट गया। प्रियंका की मौसी नेहा ने जब दुबारा इस नंबर पर कॉल किया तो फोन बंद आया। मौसी ने हुई बातचीत का ऑडियो भी रिकॉर्ड करके रखा था। उन्होंने तुरंत इसकी जानकारी पुलिस को दे दी हैं।

वहीं प्रियंका के परिजनों ने इस मामले की जानकारी एसपी संतोष सिंह को दी। कुसमुंडा थाना प्रभारी नवीन देवांगन ने बताया कि पीड़ित परिवार ने युवती के लापता होने की सूचना पुलिस को दी हैं, और प्रियंका को जल्द से जल्द ढूंढ निकालने की मांग की हैं। सोमवार को पुलिस ने इस मामले की पूरी जानकारी दी हैं।

Share this

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *