रायपुर वॉच

जूनियर चेम्बर इंटरनेशनल (जेसीआई) राष्ट्रीय अध्यक्ष जेसी अंशु सराफ़ के छत्तीसगढ़ प्रवास पर हुए कई सामाजिक कार्यक्रम

रायपुर। जूनियर चेम्बर इंटरनेशनल (जेसीआई) इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेसी अंशु सराफ़ छत्तीसगढ़, विदर्भ एवं ओडिशा( मंडल 9 ) के अधिकारिक प्रवास पर रहे।उनके साथ जेसी राजेश सराफ राष्ट्रीय उपाध्यक्ष , जेसी राजेश अग्रवाल सीनेट बोर्ड डायरेक्टर , जेसी आशीष अग्रवाल जोन अध्यक्ष साथ रहे।

जेसी अंशु सराफ नागपुर दौरे के पश्चात रायपुर पहुंचे, यहाँ ओड़िशा और छत्तीसगढ़ के विभिन्न अध्याय के लीडर, प्रेसिडेंट एवं मेंबर्स से मुलाक़ात कर जेसीआई के मिशन और विज़न को समाज की भलाई के लिए लागू करने पर चर्चा हुई।

जेसीआई रायपुर कैपिटल द्वारा शासकिय शाला, रायपुरा में लाइब्रेरी का उदघाटन एवं वाटर फ़िल्टर का लोकार्पण किया। जेसीआई रायपुर मैक यूनाइटेड के सेक्रेटेरिएट का उद्घाटन मैक कॉलेज में किया।

नगर निगम सभापति श्री प्रमोद दुबे से मिलकर रायपुर शहर के विकास, पर्यावरण संरक्षण आदि विषयों पर चर्चा की, इसके पश्चात विधायक श्री बृजमोहन अग्रवाल से मुलाकात की।

सभी अध्याय अध्यक्षों, ज़ोन के पदाधिकारियों एवं वरिष्ठ जेसी सदस्यों के साथ भेंट का कार्यक्रम एवं आगे की कार्ययोजना पर चर्चा की।

जेसी अंशु सराफ का भव्य स्वागत कार्यक्रम एवं रैली का आयोजन किया गया। मैक अटोटोरियम -समता कालोनी रायपुर में समागम 2022 कार्यक्रम में ज़ोन 9 के लगभग 45 अध्यायों के 400 से ज्यादा जेसीस मेंबर्स की बैठक ली एवं सभी अध्याय अध्यक्षों ने अपने कार्यो का प्रतिवेदन प्रस्तुत किया।

राष्ट्रीय अध्यक्ष के द्वारा श्रेष्ठ कार्यों के लिए अध्यायों, एवं अधिकारियों का सम्मान किया, 28 वरिष्ठ जेसी सदस्यों को जेसीआई इंटरनेशनल की सेनाटरशिप उपाधि से सम्मानित किया गया। इस अवसर पर सामाजिक सरोकार में योगदान देने वाले 5 संस्थाओं का सम्मान किया गया।

जेसी अंशु सराफ ने इस अवसर पर कहा के जेसीआई द्वारा किये जा रहे प्रसासों एवं समाज में इसके असर को लोगों तक पहुचाएं ताकि और भी लोग इन प्रयासों से लाभ ले सकें।

यह जानकारी कार्यक्रम के कोर्डिंनेटर जेसी सुभाष साहू द्वारा प्रदान की गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *