प्रांतीय वॉच

छत्तीसगढ़ के प्रसिद्ध पर्यटन स्थल में एक और हादसा: खाई में गिरने से युवक की मौत

Share this

केशकाल: छत्तीसगढ़ के पर्यटन स्थलों में इस दिनों हादसों का दौर जारी है। कुछ दिन पहले जतमई जलप्रपात में नहाने से दौरान एक युवक की डूबने से मौत हो गई। इस बीच गुरुवार देर शाम केशकाल विधानसभा की प्रसिद्ध पर्यटन स्थल माझिनगढ़ में एक युवक गहरे खाई में गिर गया, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस-ग्रामीण मौके पर पहुंचे और बड़ी मशक्कत के बाद शव को बाहर निकालकर विश्रामपुरी अस्पताल पहुंचाया गया है।

मिली जानकारी अनुसार, हरेली तिहार पर गुरुवार को दोपहर से ही माँझीनगढ़ में अच्छी खासी भीड़ जमा हो गई थी, लोग इस पर्यटन स्थल पर अपने परिवार-मित्रों के साथ पहुंचे थे। शाम करीब 5 बजे खल्लारी का युवक बबलू नेताम पिता कुमार नेताम 20 वर्ष भी अपने दोस्तो के साथ आया था तभी अचानक करीब 50 फ़ीट गहरे खाई में गिर गया। युवक को कई लोगों ने गिरते देखा जीसके बाद मौके पर मौजूद लोगों में अफरातफरी भी मच गई। जिसके बाद कई लोग मौके से भागने लगे।

खल्लारी के सरपंच शिवलाल सलाम ने बताया कि उन्हें किसी ने फोन से सूचना दी जिसके बाद पुलिस को जानकारी दी गई फिर ग्रामीणों व पुलिस की मदद से खाई में खोजबीन की गई। जहां पर युवक का शव बरामद किया गया। बड़ी मशक्कत के बाद शव को बाहर निकाला गया, जहां से विश्रामपुरी अस्पताल पहुंचाया गया है। विश्रामपुरी थाना प्रभारी रविशंकर ध्रुव ने बताया कि माँझीनगढ़ में एक युवक की खाई में गिरने की सूचना पर पुलिस पार्टी मौके पर पहुंच कर शव को बरामद किया गया है फिलहाल अभी मर्ग कायम कर जांच में जुट गई है।

Share this

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *