देश दुनिया वॉच

एकतरफा प्यार में युवक ने उठाया आत्मघाती कदम, प्रेमिका की दूसरी जगह शादी तय होने से था परेशान

Share this

बिहार( bihar) के रहने वाले युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। वह CV रमन यूनिवर्सिटी में लेब अटेंडेंट का काम करता था और यहां पढ़ने वाली स्टूडेंट से प्यार करता था।

बताया जा रहा है कि युवती की दूसरी जगह शादी तय हो गई थी। इससे युवक मानसिक तनाव में आ गया। उसने आत्महत्या करने के पहले सोमवार की रात अपने भाई और चाचा को फोन कर कहा कि अब मुझे नहीं जीना है। इसके बाद उसने अपने दोस्त के घर में फांसी लगा ली। मामला सिविल लाइन थाना क्षेत्र की है।

डॉ. CV रमन यूनिवर्सिटी ( university)में लैब अटेंडेंट का काम

सिविल लाइन TI परिवेश तिवारी ने बताया कि मूलत: बिहार निवासी अमित सिंह बिलासपुर ( bilaspur)में सकरी क्षेत्र के आसमा सिटी कॉलोनी में अपने चाचा रामानुज सिंह के साथ रहता था। वह कोटा में डॉ. CV रमन यूनिवर्सिटी में लैब अटेंडेंट का काम करता था। पिछले तीन-चार दिन से वह अपने चाचा घर को छोड़कर मंगला में अपने दोस्त रोहित झा के साथ रह रहा था। अमित सिंह( amit singh) पिछले तीन-चार दिन से मानसिक तनाव में था। इसके चलते वह अपने दोस्त के साथ रह रहा था।

आखिरी बार चाचा से की बात 

सोमवार की रात उसने तिल्दा में रहने वाले छोटे भाई को कॉल किया। इसके साथ ही चाचा रामानुज सिंह से भी फोन से बात की। इस दौरान उसने आत्महत्या करने की जानकारी दी और कहा कि अब वह जीना नहीं चाहता। परिजन उसे आत्महत्या करने के लिए मना करते रहे।

Share this

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *