देश दुनिया वॉच

राहुल गांधी ने साधा निशाना, कहा- देश में पनप रही हिंसा के पीछे RSS और BJP जिम्मेदार

New Delhi : कांग्रेस के राहुल गांधी  ने नूपुर शर्मा  द्वारा दायर किये गए याचिका पर सुप्रीम कोर्ट की टिप्पणी को लेकर आरोप लगते हुए निशाना साधा है। उन्होंने देश में फैली हिंसा का जीम्मेदार भाजपा और आरएसएस को ठहराया है। राहुल ने कहा कि आरएसएस और भाजपा इस देश में माहौल को खराब कर रही है। देश इस वक्त सांप्रदायिक दंगों से जूझ रहा है। राहुल गांधी ने कहा कि सिर्फ कांग्रेस पार्टी ही देश के लोगों को जोड़ने का काम करती है। जबकि आरएसएस और भाजपा देश के लोगों को दंगे में धकेलना चाहती हैं।

बात दें कि कांग्रेस राहुल गांधी  इन दिनों केरल में तीन दिवसीय दौरे पर वायनाड पहुंचे, जहां उन्होंने मोदी सरकार पर बड़ा हमला किया है। उन्होंने कहा कि इस देश में माहौल खराब करने की कोशिश की जा रही है। आरएसएस और भाजपा इस देश में माहौल को खराब कर रही है। देश इस वक्त सांप्रदायिक दंगों से जूझ रहा है।

गौरतलब है कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी  शुक्रवार को अपने लोकसभा क्षेत्र वायनाड के तीन दिवसीय दौरे पर केरल पहुंचे। तिरुवनंतपुरम में सत्तारूढ़ माकपा के मुख्यालय एकेजी सेंटर पर कथित हमले को लेकर राज्य में तनाव के बीच राहुल गांधी की यात्रा के लिए व्यापक सुरक्षा व्यवस्था की गई हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *