Entertainment

Priyanka Chopra Old Photos : प्रियंका चोपड़ा ने 22 साल पुरानी मालदीव की फोटो की शेयर, रणवीर सिंह का आया ऐसा कमेंट देसी गर्ल ने पीट लिया सिर

नई दिल्ली : Priyanka Chopra को सोशल मीडिया पर अपने ग्लैमरस अंदाज के लिए पहचाना जाता है. वह अकसर अपनी थ्रोबैक फोटो भी शेयर करती हैं. कभी यह फोटो उनके बचपन की होती है, तो कभी फिल्मों में आने के शुरुआती दिनों की. प्रियंका चोपड़ा ने अब अपनी 2000 की एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह मालदीव में नजर आ रही हैं. प्रियंका चोपड़ा की इस फोटो पर फैन्स से लेकर जानी-मानी हस्तियों तक के खूब कमेंट्स आ रहे हैं. इन कमेंट करने वालों में प्रियंका चोपड़ा के पति Nick Jonas से लेकर एक्टर रणवीर सिंह तक शामिल हैं. लेकिन दिलचस्प यह है कि Ranveer Singh का कमेंट देखकर तो प्रियंका चोपड़ा ने अपना सिर तक पीट लिया है.

 

देसी गर्ल Priyanka Chopra ने Instagram पर इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा है, ‘नवंबर 2000. 18 साल की मैं.’ प्रियंका की फोटो पर उनके पति निक जोनास ने फायर की इमोजी बनाकर कमेंट किया है. यही नहीं, इस पर बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह ने पंजाबी स्टाइल में Bruhhh लिखा है. जिस पर प्रियंका चोपड़ा ने सिर पीटने वाली इमोजी बनाकर बडी लिखा है. इस तरह रणवीर सिंह के इस कमेंट पर खूब रिएक्शन आ रहे हैं.

 

Priyanka Chopra के वर्क फ्रंट की बात करें तो कुछ समय पहले ही उन्होंने अमेजन प्राइम की सीरीज ‘सीटाडेल’ की शूटिंग खत्म की है. वे ‘द मैट्रिक्स 4’ में भी नजर आ चुकी हैं. बॉलीवुड में वह फरहान अख्तर की फिल्म ‘जी ले जरा’ में कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट के साथ नजर आने वाली हैं. निक और प्रियंका साल 2018 में शादी के बंधन में बंध गए थे और सरोगेसी से उनके एक बेटी भी है.

 

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *