देश दुनिया वॉच

Aamir Liaquat Death News: पाक के मशहूर टीवी होस्ट आमिर लियाकत का निधन, घर में अचेत मिले; इमरान खान की पार्टी से जुड़े थे

पाकिस्‍तानी सांसद और टीवी होस्‍ट आमिर लियाकत हुसैन की मौत हो गई है। आमिर लियाकत अपने घर में बेहोशी की हालत में मिले जिसके बाद उन्हें प्राइवेट अस्पताल में शिफ्ट किया गया था। उस वक्त उनकी हालत काफी सीरीयस थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, आमिर की बुधवार रात को तबीयत अचानक बिगड़ गई थी, लेकिन उन्होंने अस्पताल जाने से मना कर दिया था। उनके स्टाफ मेंबर जावेद ने बताया कि गुरुवार की सुबह आमिर के कमरे से एक चीख सुनाई दी। इसे सुनकर आमिर के घर में काम करने वाले स्टाफ के लोगों ने कमरे का दरवाजा तोड़ा। पुलिस का कहना है कि बॉडी को जिन्नाह अस्पताल या सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इसके बाद उनके पार्थिव शरीर को परिवार को सौंप दिया जाएगा।

 

द एक्सप्रेस ट्रिब्यूट की रिपोर्ट के मुताबिक नेशनल असेंबली के स्पीकर परवेज अशरफ ने इन खबरों की पुष्टि की है और विधायक के निधन पर सदन का सत्र स्थगित कर दिया है। सदन की कार्यवाही शुक्रवार शाम पांच बजे तक के लिए स्थगित कर दी गई है।

 

बता दें कि पीटीआई ज्वाइन करने से पहले आमिर एमक्यूएम-पी के मेंबर थे। उन्होंने जनरल परवेज मुशर्रफ की सरकार के दौरान राज्य मंत्री थे।

 

प्राइम मिनिस्टर शहबाज शरीफ, सिंध मुख्यमंत्री मुराद अली शाह, पूर्व प्रेजिडेंट आसिफ अली जरदारी, पीपीपी चेयरपर्स और विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो-जरदारी ने लियाकत हुसैन की मौत पर शोक व्यक्त किया है।

 

लीक हुआ था वीडियो

 

कुछ दिनों पहले आमिर लियाकत का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें दावा किया गया था कि वह ड्रग्स ले रहे थे। आमिर ने उस वीडियो को लेकर अपनी तीसरी पत्नी पर निशाना साधा था। बता दें कि कुछ समय पहले ही आमिर ने तीसरी पत्नी से तलाक की अर्जी दाखिल की थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *