Politics हादसा

Sidhu Moose Wala: मूसेवाला की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आई सामने, शरीर किया छलनी, सिर की हड्डी में भी धंसी गोली, बेहद दर्दनाक रही मौत… पढ़िए पूरी खबर

Share this

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद फैंस बेहद दुःखी है। पुलिस घटना के बाद से आरोपी को पड़ने में जुटी हुई है। मौत के तीसरे दिन आज मूसेवाला का पोस्टमॉर्टम पूरा हो गया है. सोमवार रात पांच डॉक्टरों के पैनल ने मूसेवाला के मृत शरीर का पीएम किया. रिपोर्ट को अब तक पुलिस के साथ शेयर नहीं किया गया है. लेकिन सूत्रों ने बताया कि अत्याधुनिक बंदूकों से निकली 24 गोलियां मूसेवाला के शरीर के आर-पार हो गई थीं, जबकि एक सिर की हड्डी में जा फंसी थी. हमलावरों ने करीब 30 राउंड फायर किए थे। इसके बाद भी मूसेवाला जीवित थे. अस्पताल में भी वे मौत से लड़ रहे है। सामान्य तौर पर इतनी गोली लगने के बाद व्यक्ति की तत्काल मौत हो जाती है, लेकिन मूसेवाला लड़ते रहे।

मनासा जिला अस्पताल के सूत्रों ने बताया कि पोस्टमार्टम के दौरान मूसेवाला के शरीर पर दो दर्जन गोलियों के घाव मिले. रिपोर्ट के मुातबिक अत्यधिक खून बहने से उनकी मौत हुई थी. वहीं, आंतरिक अंगों में चोटों की भी पुष्टि हुई है. बताया गया कि पोस्टमार्टम के बाद विसरा के नमूने सुरक्षित रख लिए गए हैं और आगे की जांच के लिए भेजे जा रहे हैं. हालांकि, अस्पताल ने पोस्टमार्टम के नतीजों को पुलिस के साथ शेयर नहीं किया है. मृतक सिद्धू मूसेवाला का परिवार पोस्टमार्टम न कराने की जिद पर अड़ा हुआ था. परिवार मांग कर रहा था कि हत्याकांड की जांच हाईकोर्ट के जज की अगुवाई में कराई जाए और इसके लिए एनआईए-सीबीआई की मदद ली जाए.

Share this

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *