Politics

Big News: CM केजरीवाल के घर के बाहर BJP का प्रदर्शन आज, सत्येंद्र जैन को मंत्रिपद से हटाने की मांग

डेस्क : फर्जी कंपनियों के जरिये लेनदेन के आरोप में दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री और अअढ के वरिष्ठ नेता सत्येंद्र जैन को ईडी ने गिरफ्तार कर लिया है. एक तरफ जहां ईडी मनी लॉन्ड्रिंग मामले में उनसे पूछताछ कर रही है. वहीं दूसरी तरफ विपक्षी नेताओं ने अपनी प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दी है. तो वहीं आज उट केजरीवाल के घर के बाहर इखढ का प्रदर्शन करेंगे, जिसमे सत्येंद्र जैन को मंत्रिपद से हटाने की मांग की जाएगी

उनकी गिरफ्तारी पर बीजेपी सांसद प्रवेश साह‍िब स‍िंह वर्मा ने ट्वीट करते हुए लिखा, ह्यएऊ ने सत्येंद्र जैन को अरेस्ट किया. शुरू में अरविंद केजरीवाल कहते थे कि जो करप्शन में लिप्त होगा उसको तुरंत हटा देंगे, अभी तक कुछ बोले नहीं हैं केजरीवाल इसका मतलब है कि माल सारा वहीं लगा है, अगर हटा दिया तो सत्येन्दर जी कुछ नही देंगे.

अलका लांबा ने की पार्टी से बर्खास्त करने की मांग

वहीं कांग्रेस प्रवक्ता अलका लांबा ने सत्येंद्र जैन को तुरंत स्वास्थ्य मंत्री के पद से हटाने की मांग की है. उन्होंने कहा कि सत्येंद्र जैन को पार्टी से बर्खास्त कर देना चाहिए. उन्होंने कहा कि ये पार्टी की लड़ाई है. अगर जांच के बाद जैन को क्लीन चिट मिलता है तो उन्हें वापस पद पर ले आना चाहिए.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *