बिज़नेस वॉच

Hero Splendor Plus XTEC: ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ लॉन्च हुआ हीरो स्प्लेंडर प्लस एक्सटेक अवतार, जानें कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन की पूरी डिटेल   

Share this

डेस्क। ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ लॉन्च हुआ हीरो स्प्लेंडर प्लस एक्सटेक अवतारए जानें कीमतए फीचर्स और स्पेसिफिकेशन की पूरी डिटेल, देश की सबसे बड़ी टू व्हीलर निर्माता कंपनी हीरो मोटोकॉर्प ने अपनी पॉपुलर और बेस्ट सेलिंग बाइक हीरो स्प्लेंडर प्लस का एक्सटेक वर्जन वेरिएंट को लॉन्च कर दिया है।

 

हीरो स्प्लेंडर प्लस एक्सटेक वेरिएंट को खास बनाते हुए कंपनी ने कई हाईटेक फीचर्स के साथ सेफ्टी फीचर्स और नए ग्राफिक्स को भी जोड़ा है जो इसे मौजूदा स्प्लेंडर प्लस से एकदम अलग बनाते हैं। साथ ही कंपनी ने इसमें एक इंटीग्रेटेड यूएसबी चार्जरए साइड स्टैंड इंजन कट ऑफ के साथ आई3एस टेक्नोलॉजी को भी शामिल किया है।

 

हीरो मोटोकॉर्प ने इस हीरो स्प्लेंडर प्लस एक्सटेक वेरिएंट को 72,900 रुपये की शुरुआती कीमत ;एक्स शोरूमए दिल्लीद्ध के साथ लॉन्च किया है। इस बाइक पर कंपनी 5 साल की वारंटी भी दे रही है।

 

फीचर्स की बात करें तो कंपनी ने इसमें इसमें ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ फुल डिजिटल मीटरए कॉल और एसएमएस अलर्टए आरटीएमआई ;रियल टाइम माइलेज इंडिकेटरद्धए लो फ्यूल इंडिकेटरए हाई इंटेसिटी वाली एलईडी लैंप और नए ग्राफिक्स से लैस किया है।

 

बाइक राइडर की सेफ्टी को ध्यान में रखते हुए कंपनी ने इस हीरो स्प्लेंडर प्लस एक्सटेक में साइड स्टैंड विजुअल इंडिकेशन और साइड स्टैंड इंजन कट ऑफर जैसे फीचर्स को दिया है। इसके अलावा बाइक में एक बैक एंगल सेंसर भी दिया गया है जो बाइक गिरने के दौरान इंजन को बंद कर देता है।

 

इसके डिजाइन की बात करें तो कंपनी ने इसमें एलईडी हाई इंटेंसिटी पोजिशन लैम्प ;भ्प्च्स्द्ध और नए ग्राफिक्स को जोड़ा है जो इस स्प्लेंडर प्लस ग्ज्म्ब् को एक आकर्षक और नया लुक दे रहे हैं।

 

 

कंपनी ने इस हीरो स्प्लेंडर प्लस एक्सटेक को चार नए कलर के साथ पेश किया है जिसमें स्पार्कलिंग बीटा ब्लूए कैनवस ब्लैकए टॉरनेडो ग्रे और पर्ल व्हाइट कलर शामिल हैं।

Share this

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *