Entertainment

Janhvi Kapoor In Backless Dress: बैकलेस ड्रेस में जाह्नवी कपूर ने मारी आंख, ग्लैमरस अवतार ने लुटा फैंस का दिल  

Share this

डेस्क। जाह्नवी कपूर आज के दौर की पॉपुलर एक्ट्रेस हैं। उन्होंने कम समय में बॉलीवुड में अपनी पहचान बना ली है। फिल्मों के साथ उनका जिम लुक वायरल होता रहता है। अब जाह्नवी ने अपनी कई तस्वीरें अपलोड की हैं जिनमें वह हॉट अवतार में पोज दे रही हैं। आगे देखिए उनकी तस्वीरें।

श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी और बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) को अपने फैंस का दिल जीतना अच्छी तरह से आता है.

एक बार फिर उन्होंने इस बात को साबित कर दिया है। जाह्नवी ने वाइन कलर की खूबसूरत सी ड्रेस पहनी है। डीप नेक यह ड्रेस बैकलेस है। जाह्नवी कभी कैमरे की ओर देखते हुए पोज दे रही हैं तो कभी अपने बालों को लहरा रही हैं।

जाह्नवी की तस्वीरों पर अभी तक 6 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक्स आए हैं। सुहाना खान ने भी उनकी तस्वीरों को लाइक किया है। जाह्नवी के एक फैन ने कहा, ‘डिस्को दीवानी।’ एक ने कहा, ‘कैजुअल संडे लुक।’ एक फैन ने लिखा, ‘हॉटनेस ओवरलोडेड।’

एक फैन कहते हैं, ‘आपको जब भी देखता हूं फिर कुछ भी देखने के लिए बाकी नहीं रहता।’ एक यूजर ने लिखा, ‘फिल्म इंडस्ट्री की ब्यूटी क्वीन।’

जाह्नवी कपूर की फिल्मों की बात करें तो वह ‘दोस्ताना 2’ और ‘गुड लक जेरी’ में नजर आएंगी। जाह्नवी की बहन खुशी कपूर भी बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। वह जोया अख्तर की फिल्म ‘द आर्चीज’ में नजर आएंगी।

Share this

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *