प्रांतीय वॉच

शादी की तैयारियों के बीच रेलवे ट्रैक के किनारे मिली युवती की लाश…हत्या या आत्महत्या?….पुलिस जांच में जुटी

Share this

कोरबा। दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे के कोरबा चांपा रेल सेक्शन के रेलवे ट्रैक के किनारे युवती की लाश मिली है। उसके सिर और अन्य जगहों पर चोट के निशान मिले हैं। युवती की पहचान जमनीपानी गांव की अन्नपूर्णा पटेल के रूप में हुई है। मृतिका की मई के पहले सप्ताह में शादी होने वाली थी। पुलिस ने शव को पीएम के लिए भेज दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मामले का खुलासा हो पाएगा।

जानकारी के मुताबिक मई में अन्नपूर्णा पटेल की शादी बसंतपुर के युवक से होने वाली थी। अन्नपूर्णा 1 दिन पहले दर्जी को कपड़े देने के लिए मौहार गांव जाने की बात कहकर घर से निकली थी। काफी समय बीत जाने के बाद भी युवती घर नहीं लौटी। इसके बाद परिजनों ने युवती की खोजबीन शुरू की। इसी दौरान रेलवे ट्रैक के किनारे युवती के शव मिलने की सूचना मिली। फिर इसकी जानकारी पुलिस को दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवती की पहचान अन्नपूर्णा के रूप में की। परिजनों के मुताबिक 1 साल पहले अन्नपूर्णा की सगाई बसंतपुर के युवक से हुई थी। कोविड की वजह से विवाह को टालना पड़ा। मई के पहले सप्ताह में शादी का मुहूर्त निकला था। जिसकी तैयारियों में पूरा परिवार जुटा हुआ था। इस खबर के बाद से युवती के घर में मातम पसर गया है।

इस मामले में पुलिस का कहना है कि यात्रा करने के दौरान युवती ट्रेन से कूदी होगी। जिससे उसकी मौत हो गई। पोस्टमार्टम रिपोर्ट और आगे की जांच से सब कुछ साफ हो पाएगा। हालांकि युवती के मोबाइल से पता चला है कि उसने आखिरी बार अपने मंगेतर से फोन पर बात की थी। इसे लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं।

Share this

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *