रायपुर वॉच

रमन सिंह आय से अधिक संपत्ति केस: हाई कोर्ट से नोटिस जारी होना सामान्य न्यायिक प्रक्रिया, जल्द ही दूध का दूध और पानी का पानी होगा- कौशिक

रायपुर। नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने हाईकोर्ट द्वारा पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह को नोटिस जारी होने को सामान्य न्यायिक प्रक्रिया बताया है. कौशिक ने कहा कि कांग्रेस नेता विनोद तिवारी द्वारा राजनीतिक सुर्खियां हासिल करने के लिए दायर याचिका में कुछ भी ऐसा नहीं है, जिस पर अधिक बात करने की ज़रूरत हो. उन्होंने कहा कि जब भी न्यायालय के समक्ष कोई विचारणीय विषय आते हैं, तो उस पर नोटिस जारी होते ही हैं. इसमें कुछ भी नया नहीं है.

नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि जिन शपथ पत्रों के आधार पर याचिका लगाई गई है, उन शपत्र पत्रों को चुनाव आयोग और आयकर विभगा द्वारा पहले ही जांच कर लिया गया है. उनमें कोई विसंगति नहीं पाई गई है. कौशिक ने कहा कि मुद्दों के अकाल से जूझ रही सत्ताधारी कांग्रेस के पास ऐसे उटपटांग हरकतें करते रहने के अलावा और कोई रास्ता भी नहीं है.

साढ़े तीन वर्ष सत्ता में रहने के बाद कांगेस के पास बताने लायक एक काम नहीं है, इसलिए वह ऐसी उल-जुलूल हरकतें कर ध्यान बांटने की उसकी कोशिश रहती है. उन्होंने कहा कि सत्ता में आने के बाद लगातार कांग्रेस बदलापुर की राजनीति करती रही है, लेकिन आज तक किसी भी भाजपा नेता के खिलाफ कुछ भी नहीं मिला है.

कौशिक ने कहा कि जल्द ही दूध का दूध और पानी का पानी होगा और हर बार की तरह इस मामले में भी कांग्रेस मूंह की खाएगी. उन्होंने कहा कि भाजपा न्यायालय का सम्मान करती है और उसे न्यायिक प्रक्रिया पर पूर्ण भरोसा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *