स्पोर्ट्स वॉच

इधर अय्यर दर्द में कराह रहे हैं, उधर शॉ मुस्कुरा रहे हैं! देखिए वीडियो

इधर अय्यर दर्द में कराह रहे हैं, उधर शॉ मुस्कुरा रहे हैं! देखिए वीडियो
Share this

11 अप्रैल 2022 | कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) अपने पांचवें मुकाबले में रविवार को दिल्ली कैलिटल्स (DC) से भिड़ी। इस मुकाबले में भले ही दिल्ली कैपिटल्स ने KKR को 44 रन के बड़े मार्जिन से मात दे दी हो लेकिन इस मैच के बाद फैंस दिल्ली कैपिटल्स के सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ की एक हरकत से नाराज हुए हैं।

जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।

शॉ की हरकत से नाराज हुए फैंस

आईपीएल के 19वें मुकाबले में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी दिल्ली कैपिटल्स की टीम अपने दोनो ओपनरों के दम पर KKR के सामने 216 रनों का लक्ष्य रखने में कामयाब रही। दिल्ली कैपिटल्स के 216 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए KKR की शुरूआत बेहद ही खराब रही। दोनो ही ओपनर्स मात्र 38 रनों पर ही पवेलियन लौट गये। जिसके बाद कप्तान श्रेयस अय्यर और नितीश राणा ने मिलकर पारी को संभालने की कोशिश की। लेकिन इसी दौरान KKR के कप्तान श्रेयस अय्यर को चोट लग गयी जिस पर दिल्ली कैपिटल्स के ओपनिंग बल्लेबाज पृथ्वी शॉ मुस्कुराते हुए दिखे। शॉ की ये हरकत फैंस को बिलकुल भी पसंद नहीं आयी।

पृथ्वी शॉ की थ्रो से घायल हुए अय्यर

दिल्ली कैपिटल्स के 216 रनों क लक्ष्य का पीछा करते हुए KKR की शुरूआत तो खराब रही लेकिन कप्तान श्रेयस अय्यर और नितीश राणा ने मिलकर पारी को संभाल। इसी दौरान KKR के कप्तान श्रेयस अय्यर पारी के छठे ओवर में एक रन चुराने के चक्कर में भागे। यहां गेंद पृथ्वी शॉ के हाथों में गयी और उन्होंने जो थ्रो फेंका वह सीधे अय्यर को जा लगी और वह इंजर्ड हो गये। इस घटना के बाद जहां एक तरफ श्रेयस अय्यर दर्द से कराह रहे थे तो वहीं पृथ्वी शॉ को मुस्कुराते हुए देखा गया। यह वीडियो सोशल मीडिया में भी वायरल हो रहा है और फैंस इसे देखकर बेहद निराश हुए हैं।

चोटिल होने के बावजूद जड़ा अर्धशतक

रविवार को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ होने वाले मुकाबले में KKR के कप्तान श्रेयस अय्यर पृथ्वी शॉ के थ्रो से चोटिल हो गये थे। बता दें कि पृथ्वी शॉ अय्यर की कप्तानी में भी दिल्ली की तरफ से खेल चुके हैं। इस चोट के बावजूद अय्यर ने KKR के लिए अर्धशतकीय पारी खेलकर कुलदीप यादव की गेंद पर आउट हुए। अय्यर की यह अर्धशतकीय पारी KKR को जीत दिलाने में नाकाम रही और दिल्ली कैपिटल्स ने यह मुकाबला 44 रनों से अपने नाम करने में कामयाब हो पायी।

Share this

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *