रायपुर वॉच

राज्यपाल अनुसुइया उइके ने किया गोंडवाना कप का उद्घाटन, CGOA महासचिव गुरूचरण सिंह होरा रहे मौजूद

यूनियन क्लब में गोंडवाना कप का उद्घाटन राज्यपाल अनुसुइया उइके (Governor Anusuiya Uikey) ने छत्तीसगढ़ ओलम्पिक संघ के महासचिव गुरूचरण सिंह होरा (Gurcharan Singh Hora) की मौजूदगी में किया। इस मौके पर राज्यपाल ने टेनिस खेलकर खिलाडियों का हौसला बढ़ाया। इस अवसर पर राज्यपाल ने गुरूचरण सिंह होरा (Gurcharan Singh Hora) के कार्यो की सराहना की। छत्तीसगढ़ ओलम्पिक संघ के महासचिव होरा ने राज्यपाल को स्मृति चिन्ह देकर सम्मान्नित किया।

 

आल इंडिया टेनिस एसोसिएशन के तत्वावधान में छ.ग प्रदेश टेनिस संघ द्वारा गोंडवाना कप टेनिस टूर्नामेंट का आयोजन 28 फरवरी से चार मार्च तक यूनियन, छत्तीसगढ़ क्लब में किया जा रहा है। इसका शुभारंभ राज्यपाल अनुसुइया उइके ने छत्तीसगढ़ ओलम्पिक संघ के महासचिव और यूनियन क्लब के अध्यक्ष गुरूचरण सिंह होरा, महापौर एजाज ढेबर (Ejaz Dhebar), वरिष्ठ पत्रकार हिमांशु द्विवेदी (Himanshu Dwivedi) की मौजूदगी में किया।

इस मौके पर गुरूचरण सिंह होरा ने राज्यपाल को गुलदस्ता देकर सम्मानित किया। अपने सम्बोधन में राज्यपाल ने छत्तीसगढ़ ओलम्पिक संघ के महासचिव होरा के कार्यों की सराहना की। इस दौरान गुरुचरण सिंह होरा ने राज्यपाल को स्मृति चिन्ह देकर सम्मान्नित किया। इसके बाद राज्यपाल ने खिलाड़ियो का हौसला बढ़ाया और टेनिस खेलकर गोंडवाना कप के आयोजन के लिए छत्तीसगढ़ ओलम्पिक संघ के महासचिव गुरुचरण सिंह होरा को बधाई देते हुए कहा कि महासचिव के लगन और मेहनत का नतीजा है जो इस तरह के आयोजन में शामिल हुई।

 

 

गोंडवाना कप में महाराष्ट्र उत्तराखंड, उत्तरप्रदेश, बिहार तमिलनाडु कर्नाटक, आंध्र प्रदेश, दिल्ली और छत्तीसगढ़ समेत अन्य राज्यों के खिलाडी भाग ले रहे है। इस मौके पर ओलम्पिक संघ के महासचिव गुरुचरण सिंह होरा को भी टेनिस संघ के पदाधिकारियों ने स्मृति चिन्ह देकर सम्मान्नित किया। इस दौरान राज्यपाल का आभार जताते हुए गुरुचरण सिंह होरा ने कहा कि इस टूर्नामेंट में प्रदेश के सत्रह अट्ठारह राज्यों के खिलाड़ी भाग ले रहे है। खिमरण तांडी भी इस प्रतियोगिता में भाग ले रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *