क्राइम वॉच

CRIME NEWS : काम दिलाने के नाम पर बुझाई हवस, फिर विधवा बेटी बताकर, 2 लाख में कर दिया सौदा

Share this

देश में महिलाओं के साथ अत्याचार, उत्पीड़न और अनाचार के मामलों में कहीं कोई कमी नहीं आ रही है। देश के हर राज्य में हैवानियत से भरी निगाहें शिकार की तलाश में होती हैं, तो मौका पाते ही ‘हवस का शिकार’ बनाने से लोग नहीं चुकते। ताजा मामला राजस्थान के भरतपुर से सामने आया है, जहां पर एक विवाहिता को काम दिलाने के बहाने पहले हवस का शिकार बनाया।

मामला यहीं खत्म नहीं हुआ, बल्कि खुद की हवस शांत करने के बाद उसी शख्स ने उस विवाहिता को गैंगरेप के लिए दोस्तों को परोस दिया। जब दोस्तों की प्यास बूझ गई, तो उस विवाहिता को विधवा बेटी बताकर उसका 2 लाख में सौदा कर दिया गया। आरोपी शख्स का नाम महेश शर्मा बताया जा रहा है, जिसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

अत्याचार की शिकार हुई विवाहिता ने बताया कि पति से झगड़ा होने के बाद वह बस स्टैंड पहुंची थी, तभी महेश शर्मा से उसका परिचय हुआ। उसने भरोसा दिलाया कि वह उसे काम दिला देगा, जिसकी वजह से वह उसके साथ चली गई, लेकिन उसने धोखा देकर पहले तो उसकी ‘अस्मत’ लूट ली, फिर दोस्तों के हवाले कर दिया।

इसके बाद मथुरा के गोवर्धन निवासी महेश शर्मा ने उसे करौली के एक शख्स के हाथों 2 लाख रुपए में बेच दिया, जहां पर उसे 8 महिनों तक बंधक बनाकर रखा गया था। किसी तरह वहां से वह भागने में सफल रही, तब जाकर मामला फूटा और पुलिस ने आरोपी को दबोच लिया।

Share this

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *