प्रांतीय वॉच रायपुर वॉच

छत्तीसगढ़: नौकरी के लिए युवाओं को सुनहरा अवसर… 844 पदों के लिए रोजगार मेले का आयोजन 9 दिसम्बर को…

Share this

रोजगार एवं स्वरोजगार मार्गदर्शन केन्द्र ने एक विज्ञप्ति जारी की है। उसके अनुसार 9 को प्रातः 10.30 से शाम 3 बजे तक जिला रोजगार कार्यालय लाईवलीहुड कॉलेज डोंगरीपारा में रोजगार मेले का आयोजन किया जायेगा।

इस रोजगार मेले में 844 पदों पर बेरोजगार युवाओं की भर्ती की जायेगी। जिसमें फायर सेफ्टी एण्ड डिजास्टर मैनेजमेंट इंस्टिट्यूट फायर मैन के 20, सेक्यूरिटी गार्ड के 100, ड्राईवर के 10 पद के लिए आ रहा है।

फ्यूजन माईक्रोफाईनेंस फील्ड ऑफिसर के 15, फिल्ड ऑफिसर के 10, आटा कम्यूटर एजुकेशन के लिए आ रहा है। प्रा. लि. जगदलपुर कम्यूटर टीचर के 2, काउन्सलर के 2, पद के लिए। प्रथम एजुकेशन फउण्डेशन धमतरी हॉस्पिटालिटी के 50, इलेट्रिकल के 50, ब्यूटी पार्लर के 50 पद के लिए। स्वतंत्र मायक्रोफायनेंस फील्ड ऑफीसर के 10 पद के लिए।

मां दंतेश्वरी टैक्टर्स कोण्डागांव सेल्स एक्सक्यूटिव के 5 पद के लिए। मौली जॉब कंस्लटेंसी राजनांदगांव सिक्योरिटी गॉर्ड, सेल्स एक्सक्यूटिव, कम्प्यूटर ऑपरेटर, बैंक सेल्स ऑफीसर, सुपरवाईजर, नर्सिंग स्टाफ, ड्रायवर इलेक्ट्रीशियन एवं अन्य (मेल/फीमेल) के 520 पदों पर भर्तियां की जाएंगे।

इस मेले में 8 वी उत्तीर्ण से लेकर स्नातकों के लिए भी रोजागार के अवसर दिये गये हैं। रोजगार मेले में रोजगार प्राप्ति के लिए इच्छुक बेरोजगार युवक एवं युवतियां उक्त तिथि पर रोजगार मेले में उपस्थित होेकर रोजगार प्राप्त कर सकते हैं ।

Share this

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *