प्रांतीय वॉच

शांति समिति की बैठक की सूचना नहीं मिलने से आक्रोशित पत्रकारों ने बुलाई बैठक, घटना की कड़े शब्दों में की गई निंदा

स्वपनिल तिवारी/पिथौरा । स्थानीय प्रशासन के द्वारा पिथौरा में नवरात्र एवं दशहरा पर्वों को लेकर शहर के गणमान्य नागरिकों के अलावा पत्रकारों के साथ शांति समिति की बैठक आयोजित करने के निर्देश पिथौरा पुलिस प्रशासन को दिया गया था । किंतु उपरोक्त बैठक में पिथौरा के प्रिंट मीडिया साथियों को किसी तरह की कोई सूचना ना देकर बैठक संपन्न की गई जिससे पिथौरा के प्रिंट मीडिया जगत से जुड़े लोगों को सूचना नहीं दिए जाने से प्रिंट मीडिया के पत्रकार साथी नाराज नजर आ रहे हैं और उपरोक्त घटना की कड़े शब्दों में निंदा की गई है।
ज्ञात हो कि पिथौरा के एसडीएम के निर्देश पर आगामी नवरात्रि एवं दशहरा पर्व को ध्यान में रखते हुए पिथौरा थाना परिसर में शांति समिति की बैठक बुलाए जाने का आदेश पिथौरा पुलिस प्रशासन को दिया गया था उपरोक्त बैठक में स्थानीय पुलिस प्रशासन के द्वारा न तो प्रेस क्लब को किसी तरह की सूचना दी गई और ना ही श्रमजीवी पत्रकार संघ से जुड़े सदस्यों को किसी तरह सूचित किया गया और दोनों ही संगठन के बिना मौजूदगी के शांति समिति की बैठक संपन्न हो गई इसकी जानकारी मिलने के बाद आज श्रमजीवी पत्रकार संघ पिथौरा के द्वारा आवश्यक बैठक आयोजित की गई जिसमें उपरोक्त घटना को लेकर कड़ी शब्दों में निंदा की गई तथा भविष्य में इस तरह के कृत्य का दोहरावा होने पर कठोर कदम उठाए जाने का निर्णय भी संघ के द्वारा लिया गया ।

इस अवसर पर श्रमजीवी पत्रकार संघ के जिला अध्यक्ष स्वप्निल तिवारी ब्लॉक अध्यक्ष मनोहर साहू राजेंद्र सिंहा ,पवन गुप्ता ,महासचिव नंदकिशोर अग्रवाल ,मनराखन ठाकुर ,निशु माटा, विजय गुप्ता ,सुरेंद्र पांडे ,राजेश बंसल ,खिरू पटेल, सुमित अग्रवाल ,सौरभ अग्रवाल, सोनू सेन प्रमोद सिंहा प्रमुख रूप से उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *