रायपुर वॉच

DCP पर प्रियंका टिबरेवाल के साथ बदसलूकी का आरोप, चुनाव आयोग पहुंची BJP

Share this

कोलकाता : प बंगाल के भवानीपुर में उपचुनाव में राजनीतिक संग्राम तेज हो गया. यहां भाजपा ने प्रियंका टिबरेवाल के साथ बदसलूकी को लेकर चुनाव आयोग में शिकायत दर्ज कराई है. भाजपा का आरोप है कि कोलकाता डीसीपी साउथ डिवीजन आकाश मघेरिया ने प बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के खिलाफ चुनाव लड़ रहीं प्रियंका टिबरेवाल के साथ बदसलूकी की है. भाजपा ने चुनाव आयोग को चिट्ठी लिख डीसीपी साउथ डिवीजन आकाश मघेरिया को संस्पेंड करने की मांग की है. भाजपा का आरोप है कि भवानीपुर से उम्मीदवार प्रियंका के खिलाफ ये बदसलूकी उस वक्त हुई, जब वे भाजपा कार्यकर्ता के शव को लेकर ममता बनर्जी के घर के सामने प्रदर्शन करने पहुंची थीं.

प्रियंका टिबरेवाल के खिलाफ केस दर्ज

इससे पहले प्रियंका टिबरेवाल और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सुकांता मजूमदार समेत भाजपा कार्यकर्ता मोगराघाट के भाजपा कार्यकर्ता के शव को लेकर ममता बनर्जी के आवास के सामने प्रदर्शन करने पहुंचे थे. इस मामले में प्रियंका और सुकांता मजूमदार के खिलाफ केस दर्ज किया है. इस मामले में कालीघाट पुलिस स्टेशन ने स्वत: संज्ञान लिया. वहीं, आजतक से बातचीत में टिबरेवाल ने कहा, उनके खिलाफ केस भी उनके अभियान को नहीं रोक पाएगा. उन्होंने कहा, ममता बनर्जी भी भवानीपुर से वोटर हैं, वे खुद उनके घर जाएंगी और वोट मांगेगी.

इन नेताओं के खिलाफ हुआ केस दर्ज

पुलिस ने ममता बनर्जी के घर के बाहर प्रदर्शन करने पर प्रियंका टिबरेवाल, सुकांता मजूमदार, भाजपा सांसद ज्योतिर मोय सिंह, अर्जुन सिंह के खिलाफ केस दर्द किया है.

Share this

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *