क्राइम वॉच

Breking News: हनुमान राइस मिल के संचालक और उनकी पत्नी की हत्या, शहर में जगह–जगह की गई नाकेबंदी, एसपी अभिषेक मीणा भी घटना स्थल के लिए रवाना हुए

Share this

रायगढ़। जिले के लैलूंगा शहर में देर रात सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया गया है। देर रात घर पर परिवार के साथ सो रहे राईस मिल संचालक और उनकी पत्नी की हत्या करने के बाद घर से कीमती सामान और पैसे के साफ करने की भी खबर मिल रही है।

मिली जानकारी के अनुसार लैलूंगा थाने के पास ही पत्थलगांव मेन रोड पर रहने वाले हनुमान राइस मिल के संचालक और नगर पंचायत के एल्डरमेन के साथ वरिष्ठ कांग्रेस नेता मदन मित्तल और उनकी धर्मपत्नी अंजू मित्तल की देर रात हत्या कर दी गई है। बताया जा रहा है कि रात 11 बजे तक जागे रहे पति–पत्नी की सुबह लाश मिली। घर पर बेटे और बहू के साथ बच्चों के साथ रहने वाले मृतक दंपति घर में नीचे सोया करते थे और बाकी पूरा परिवार घर के ऊपर हिस्से में सोता था। आज सुबह जब उनका बेटा नीचे आया तो माता–पिता को अचेत हालत में देखकर परिवार को सूचित किया। बताया जा रहा है कि घर पर कीमती सामान और पैसे भी पार किए गए हैं।

इधर मदन मित्तल और अंजू मित्तल के होंश में नहीं आने के बाद पुलिस को मामले की सूचना दी गई और साफ हुआ कि देर रात दोनों की गला दबाकर हत्या की गई है। इस सनसनीखेज वारदात की खबर लैलूंगा में फैलते ही वहां परिवार के लोगों के साथ स्थानीय लोग पहुंचने लगे। मामले की सूचना के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची हुई है। शहर में जगह–जगह नाकेबंदी की गई है।

Share this

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *