देश दुनिया वॉच

दो दिग्गजों की बैठक से गरमाई सियासत : उद्योगपति नवीन जिंदल और युद्धवीर के बीच लंबी मुलाकात, दो दिग्गजों के मुलाकात के ये हैं मायने, पढ़िए रिपोर्ट

Share this

रायगढ़ : काँग्रेस के नेता और छग के इंडस्ट्रीयल एम्पायर कहे जाने वाले उद्योगपति नवीन जिंदल और चन्द्रपुर के पूर्व भाजपा विधायक युद्धवीर सिंह जुदेव के बीच काफी देर तक चर्चा हुई। इस चर्चा का जिक्र करते हुए युद्धवीर ने अपने सोशल मीडिया के फैंस को बताया है कि दरअसल वह चंद्रपुर के डभरा में ऑक्सीजन प्लांट लगाने के लिए उद्योगपति नवीन जिंदल से चर्चा कर रहे है ।

चर्चा के दौरान युद्धवीर और उद्योगपति नवीन जिंदल के अलावे जिंदल उद्योग के कई अधिकारी भी मौजूद थे । युद्धवीर ने बताया कि रायगढ़ के जिंदल हाउस में बैठक रखी गयी थी और बैठक में डभरा में ऑक्सीजन प्लांट लगाए जाने पर जोर दिया गया ताकि corona वायरस की महामारी के दौरान मरीजो को ऑक्सीजन की कमी से जान गंवाने की नौबत न आये ।

कोरोना काल में दिखे एक्टिव
आपको बता दें कि corona महामारी के दौरान इस बार युद्धवीर सिंह जूदेव लगातार सक्रिय दिखे बल्कि उन्होंने अपने पेंशन की राशि corona फ़ंड में जमा भी किया ।इसके अलावे मीडिया में वह कई बार सामने आकर corona के हालातों पर खुलकर फ़ोकस भी किया ।
लेकिन इन सबके बीच नवीन जिंदल और जुदेव की मुलाकात को राजनीतिक नजरिये से भी देखा जा रहा है ।

अपने ही पार्टी के नेताओ को सोशल मीडिया में लगातार घेरते रहने और प्रदेश के मुख्यमंत्री भुपेश बघेल की बार बार तारीफ किये जाने के बाद इस मुलाकात को राजनीतिक चश्मे से देखा जाना कोई बड़ी बात नहीं है ।हांलाकि ऑक्सीजन प्लांट के अलावे और किन किन मुद्दों पर दो दिग्गजों की चर्चा हुई इसका खुलासा नही हो पाया है और ऐसी बातें अक्सर सामने आ भी नही पाती बस कयास लगाए जाते हैं ।

युद्धवीर जूदेव ने मीटिंग के बाद कही ये बात
बहरहाल ,युद्धवीर ने केवल इतना बताया कि नवीन जिंदल से उनकी मुलाकात का एकमात्र उद्देश्य चंद्रपुर क्षेत्र को लोगो को corona जैसी महामारी से बचाना है। क्षेत्र में ऑक्सीजन प्लांट लगने से क्षेत्र के लोग महामारी से बच पाएंगे ।

Share this

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *