क्राइम वॉच

प्रेम-प्रसंग में युवक की हत्या : 13 साल की बेटी के प्रेमी को 15 फीट नीचे जमीन में दफनाया, एक माह बाद पिता गिरफ्तार

​​​​​​​जांजगीर : जांजगीर में एक युवक ने अपनी 13 साल की बेटी के प्रेमी की गला घोंटकर हत्या कर दी। इसके बाद उसका शव JCB से गढ्‌डा खोकर 15 फीट नीचे जमीन में दफना दिया। इसके बाद से ही प्रेमी के परिजन उसे तलाश कर रहे थे। करीब एक माह बाद मामला खुला तो पुलिस ने सोमवार को आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में पता चला कि आरोपी ने अपनी बेटी के मोबाइल से चैटिंग कर युवक को मिलने के लिए बुलाया था। मामला मालखरौदा थाना क्षेत्र का है।

दरअसल, देवांगन मोहल्ला निवासी ठाकेंद्र देवांगन (20) का 13 साल की लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा था। उसने बात करने के लिए किशोरी को मोबाइल भी दे रखा था। इसकी जानकारी जब किशोरी के पिता अजय देवांगन को लग गई। आरोप है कि उसने बेटी के सो जाने के बाद देर रात ठाकेंद्र से चैटिंग की और फिर उसे झांसा देकर मिलने के लिए बुलाया। जब ठाकेंद्र मिलने के लिए किशोरी के घर पहुंचा तो अजय और उसके बीच विवाद हुआ। इसके बाद उसने गमछे से ठाकेंद्र का गला दबा कर मार डाला।

शव को कार में रखकर ले गया दफनाने
पुलिस पूछताछ में अजय देवांगन (40) ने बताया कि उसके पास JCB भी है। ड्राइवर से कहकर उसने पावर प्लांट के पास 15 फीट गहरा गड्डा खुदवाया। इसके बाद अगले दिन चालक को छुट्‌टी दे दी। फिर कार की डिग्गी में ठाकेंद्र का शव लेकर गया और वहां दफना दिया। ऊपर से JCB से राखड़ भी डाल दिया। पुलिस ने उसकी निशानदेही पर ठाकेंद्र का कंकाल बरामद कर लिया है। उसका पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है।

बेटी को परेशान करता था, इसलिए मार दिया
अजय देवांगन ने पुलिस को बताया कि ठाकेंद्र उसकी बेटी को परेशान करता था। उसने बेटी को मोबाइल भी लाकर दिया। कई बार समझाया, लेकिन वह नहीं माना। इसके चलते उसे बेटी के मोबाइल से मैसेज भेजकर मिलने के लिए बुलाया। घर आने पर भी समझाने का प्रयास किया, लेकिन नहीं माना और हाथापाई होने लगी। इसके चलते उसने ठाकेंद्र का गला घोंट दिया और फिर शव को ले जाकर दफना दिया। फिलहाल आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

ठाकेंद्र का पता बताने पर 5 हजार रुपए के इनाम की घोषणा थी

ठाकेंद्र देवांगन 29 अप्रैल को गायब हो गया था। उसकी 30 अप्रैल को परिजनों ने गुमशुदगी दर्ज करा दी। इसके बाद से उसका कुछ पता नहीं चल रहा था। काफी तलाश करने के बाद भी उसका कुछ पता नहीं चला तो पुलिस ने 5000 रुपए के इनाम की घोषणा भी कर दी। इस बीच एक स्पेशल पुलिस टीम बनाकर मामले की जांच की जाती रही। इस दौरान पुलिस ने ठाकेंद्र के मोबाइल पर आए मैसेज को ट्रेस किया तो आरोपी तक पहुंच गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *