प्रांतीय वॉच

मोदी सरकार किसान हितैशी : गिरधर गुप्ता

(खरसिया ब्यूरो) विकास ज्योति अग्रवाल l छत्तीसगढ़ प्रदेश भारतीय जनता पार्टी के पूर्व प्रदेश महामंत्री प्रदेश कार्यसमिति के सदस्य एवं कोरबा जिले के भाजपा के प्रभारी श्री गिरधर गुप्ता जी ने बताया है कि भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी जो किसानों के हितों की निरंतर चिंता करते है तथा उन्होंने ने ये वायदा भी किया है कि वो 2022 तक किसानों की फसल का लागत से दोगुना मूल्य किसानों को दिलाने के लिए संकल्पित है।

किसान हितैषी मोदी सरकार द्वारा गत दिवस किसानों के कल्याण के लिए प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि DBT के माध्यम से ट्रांसफर किया गया है। इसमें छत्तीसगढ़ के चौबीस लाख साठ हज़ार चार सौ अठत्तर (2460478) किसानों को पाँच सौ सत्रह करोड़ चौवालीस लाख नब्बे हज़ार (5174490000/-) रुपये तथा देश के नौ करोड़ पचास लाख सड़सठ हज़ार छः सौ एक (95067601) किसानों को बीस हज़ार छः सौ सड़सठ करोड़ पचहत्तर लाख छैसठ हज़ार रुपये (206677566000/-) प्राप्त हुए हैं।

मोदी सरकार के इस किसान हितैषी एवं जनकल्याणकारी कदम से निश्चित रूप से किसानों की आर्थिक स्थिति मजबूत होगी एवं सभी मोदीजी के प्रति आभार एवं धन्यवाद प्रकट करते हैं l

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *