देश दुनिया वॉच

वैक्सीन को लेकर मंत्री रविंद्र चैबे ने दिया बडा बयान, कहा- अगर केंद्र सरकार हमें वैक्सीन नहीं देती तो हम अपने स्तर पर करेंगे व्यवस्था

Share this

रायपुर। छत्तीसगढ़ कोरोना वैक्सीन की कमी से जूझ रहा है। रायगढ़ जिले में कोविशील्ड का स्टाक खत्म होने से वैक्सीनेशन बंद हो गया है। वैक्सीनेशन के बाधित होने को लेकर कैबिनेट मंत्री रविंद्र चैबे ने बयान दिया है। मंत्री ने कहा कि केंद्र सरकार छत्तीसगढ़ के साथ लगातार भेदभाव कर रही है। अगर केंद्र सरकार हमें वैक्सीन नहीं देती तो हम अपने स्तर पर व्यवस्था करेंगे। इसके लिए केंद्र से बातचीत की जा रही है। सरकार वैक्सीनेशन, सावधानी और सख्ती तीनों मोर्चों पर काम कर रही है। जिलों में संक्रमण के फैलाव को रोकने कलेक्टरों को निर्देश दिए गए। मंत्री रविंद्र चैबे ने आगे कहा कि अगर छग की गूंज असम में होगी तो परिणाम भी वैसा ही होगा। छत्तीसगढ़ में भी हमने ठश्रच् की वादाखिलाफी को उजागर किया। वहां भी ठश्रच् की वादाखिलाफी ब्ड उजागर कर रहे हैं। रमन सिंह को लेकर मंत्री चैबे ने कहा कि रमन सिंह देश की राजनीति के सबसे अविश्वसनीय व्यक्ति हैं। उनके असम जाकर प्रचार करने से हमें लाभ ही होगा। असम में आज ब्ड भूपेश बघेल और रमन सिंह चुनावी कमान संभाले हुए हैं। रमन सिंह आज और कल कई सभाओं को संबोधित करेंगे।

रायगढ़ में वैक्सीन खत्म
जिले में 1 लाख 20 हजार डोज की जरूरत है। यहां जरुरतमंद मरीजों को मेडिकल कालेज में कोवैक्सीन लगाई जा रही थी। वहीं अब स्टॉक की कमी के कारण टीकाकरण की प्रक्रिया बंद हो गई है। बता दें कि वैक्सीन की कमी को लेकर मंत्री अमरजीत भगत ने बताया था कि प्रदेश में सिर्फ डेढ़ दिन का स्कॉट बचे होने की बात कही है। वहीं केंद्र सरकार पर आरोपी लगाए हैं।

Share this

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *