प्रांतीय वॉच

कन्डक्टर, सवारी, चाय-नाश्ता सेंटर में निगम ने की कार्यवाही

  • मास्क और सोशल डिस्टेंस का पालन नहीं करेगा उसकी दुकान होगी सील-आयुक्त

तापस सन्याल/ दुर्ग ! निगम आयुक्त हरेश मंडावी के निर्देशानुसार आज स्वास्थ्य विभाग, बाजार विभाग के अधिकारियों ने नया बस स्टैण्ड में मिनी बस चालकों, सवारियों, चाय-नाश्ता दुकानों में दबिश दी । इस दौरान स्वास्थ्य अधिकारी दुर्गेश गुप्ता, स्वच्छता निरीक्षकों, बाजार विभाग अधिकारियों के साथ आयुक्त श्री मंडावी स्वयं मौजूद रहे ।

मास्क, और सोशल डिस्टेंस का पालन नहीं करने वाले दुकानों को करेगें सील-  
आयुक्त श्री मंडावी ने स्वयं नया बस स्टैण्ड में भ्रमण कर कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए अपनाये जा रहे स्थितियों का जायजा लिया । उन्होनें बबला चाय-नाश्ता, अपना टी सेंटर, चाय-पोहा दुकानों में जाकर वहाॅ बिना मास्क व सोशल डिस्टेंस के नाश्ता कर रहे 9 लोगों पर जुर्माने की कार्यवाही किये। इसी प्रकार मिनी बसों में कन्डक्टर सहित बिना मास्क के बैठे 7 सवारियों से भी जुर्माना लिया गया । आयुक्त ने सभी चाय-नाश्ता दुकानदारों को बुलाकर समझाये कि यदि आपके दुकानों में आने वाले ग्राहक बिना मास्क के मिले, और दुकान में सोशल डिस्टेंस का पालन नहीं किया गया तो दुकानों को बंद कराया जाएगा। उन्होनें कहा प्रदेश में कोरोना संक्रमण में निरंतर वृद्धि हो रही है इसे देखते हुये शासन एवं जिला प्रशासन के गाईडलाईन का पालन करना अनिवार्य है ।

बस स्टैण्ड में बड़े दुकानदारों के साथ ही आने-जाने वालों से आयुक्त ने की अपील-
आयुक्त श्री मंडावी ने नया बस स्टैण्ड के बाहर और अंदर भाग का भ्रमण कर गंतव्य जाने और आने वाले लोगों के साथ ही बड़े दुकानों के मालिकों से अपील कर कहा कि कोरोना संक्रमण से बचाव का उपाय अवश्य करें। प्रदेश और शहर में संक्रमण का खतरा बढ़ रहा है अतः मास्क लगायें, सेनेटाईजर का उपयोग करें, और सोशल डिस्टेंस बनाकर रखें ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *