क्राइम वॉच

अंधे कत्ल की गुत्थी 24 घण्टे में सुलझी, 2 आरोपी गिरफ्तार, खून से लथपथ मिली थी युवक की लाश, वारदात की ये थी वजह… पढ़िए…

Share this
जांजगीर-चाम्पा : सारागांव थाना क्षेत्र के चोरिया-संजयग्राम गांव के बीच अमरईया में एक शख्स की खून से लथपथ लाश मिली थी. अंधे कत्ल की गुत्थी को 24 घण्टे में सुलझा ली है और 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. दोनों आरोपी रिश्ते में साढ़ू हैं. मुख्य आरोपी, मृतक युवक से पुरानी रंजिश रखता था, जिसके बाद उसने हत्या करने की साजिश रची थी. मृतक युवक का नाम धनेश कश्यप था, जो नवागढ़ क्षेत्र के रोगदा गांव का रहने वाला था. गिरफ्तार दोनों आरोपियों को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है.
दरअसल, कल 19 मार्च को सारागांव क्षेत्र के चोरिया-संजयग्राम के बीच एक शख्स की खून से लथपथ लाश मिली. इसकी सूचना पर थाना प्रभारी सुरेश ध्रुव के साथ पुलिस टीम मौके पर पहुंची. यहां मृतक की पहचान नहीं हुई थी. बाद में, उसकी पहचान रोगदा के धनेश कश्यप ( 36 वर्ष ) के रूप में हुई. जांच में पता चला कि वह 18 मार्च की शाम साढ़े 7 बजे, रोगदा के विजय सूर्यवंशी के साथ बाइक में गया था.
इस पर विजय सूर्यवंशी को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई तो उसने बताया कि चोरिया गांव निवासी अपने साढ़ू राजकुमार गोयल के साथ धनेश के साथ मिलकर शराब पीने निकले. इस बीच चोरिया के अमरईया के पास हथौड़े और पेशकश से धनेश कश्यप की हत्या कर दी. मुख्य आरोपी विजय सूर्यवंशी ने हत्या की साजिश रची की थी.  मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी विजय सूर्यवंशी और उसके साढ़ू राजकुमार गोयल को गिरफ्तार किया है और उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है.
Attachments area
Share this

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *