क्राइम वॉच

ससहा की शराब दुकान में चोरी का मामला, 5 आरोपी गिरफ्तार, आरोपियों में शराब दुकान का सफाईकर्मी भी शामिल, लाखों की नगद रकम और लाखों के जेवरात बरामद, सारंगढ़ की भी ज्वेलरी शॉप की चोरी का खुलासा

Share this

जांजगीर-चांपा : पामगढ़ थाना क्षेत्र के ससहा गांव स्थित सरकारी शराब दुकान से दो किश्तों में चोरी की गई शराब बिक्री की राशि तकरीबन लगभग 11 लाख 9 हजार 110 रूपये की चोरी के मामले का पुलिस ने जांजगीर पुलिस अधीक्षक कार्यालय में प्रेसवार्ता के माध्यम से खुलासा किया है। इस दौरान अतिरिक्ति पुलिस अधीक्षक संजय महादेवा ने खुलासा करते हुए बताया कि 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जिन्होंने इस चोरी के अलावा सारंगढ़ में भी 20 अगस्त को ज्वेलरी शॉप में चांदी के जेवर चोरी किये थे। चोरों से नगदी 7 लाख 78 हजार 410 रू, 12 लाख रू कीमत का 16 किलो 326 ग्राम चांदी, दो बाइक, डीवीआर, यूपीएस, मोबाईल सहित कई सामन जब्त किया गया है।
अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक संजय महादेवा ने जानकारी देते हुए बताया कि जांजगीर-चांपा जिले के पामगढ़ के ससहा स्थित शराब दुकान में 31 जुलाई की रात 1 लाख 82 हजार की चोरी की वारदात को 4 चोरों ने अंजाम दिया था उनसे उक्त चोरी का 36 हजार रूपये बरामद किया गया है, वहीं उसी शराब दुकान में 22 अगस्त की रात 9 लाख 25 हजार 110 रुपया की चोरी की वारदात को शराब दुकान के सफाईकर्मी ने ही नशे के हालत में चोरी कर अपने घर में छिपा रख लिया था, जिससे चोरी की रकम 7 लाख 42 हजार हजार 410 रूपय बराम किया गया. इसी तरह 20 अगस्त को सांरगढ़ में भी लक्ष्मी ज्वेलर्स में बड़ी मात्रा में चांदी की चोरी की वरदात अंजाम दिया था जिस मामले में 16 किलो 326 ग्राम चांदी बरामद किया गया है।

Share this

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *