BREAKING

NEWS UPDATE:सूरजपुर में डबल मर्डर केस और आरक्षक के ऊपर तेल उड़ने वाले अपराधी की गिरफ्तारी न होने से लोगों का आक्रोश चरम सीमा पर, भीड़ ने किया एसडीएम पर हमला..

Share this

 

NEWS UPDATE:सूरजपुर में डबल मर्डर केस और आरक्षक के ऊपर तेल उड़ने वाले अपराधी की गिरफ्तारी न होने से लोगों का आक्रोश चरम सीमा पर, भीड़ ने किया एसडीएम पर हमला

रायपुर। छत्तीसगढ़ के सूरजपुर जिले में एक दिल दहला देने वाली घटना घटी। प्रधान आरक्षक तालिब की पत्नी और बेटी की निर्मम हत्या कर दी गई। पुलिस को आशंका है कि इस अपराध को कुलदीप साहू ने अंजाम दिया। घटना के बाद आरोपी की तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है।

घटना के बारे में विस्तृत जानकारी इस प्रकार –

13 अक्टूबर 2024 की शाम को प्रधान आरक्षक तालिब और आरक्षक घनश्याम सोनवानी चौपाटी पर खड़े थे, तभी कुलदीप साहू ने एक बिरयानी सेंटर से गर्म तेल उठाकर आरक्षक घनश्याम पर फेंक दिया, जिससे वह गंभीर रूप से झुलस गए और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

इसके बाद कुलदीप ने तालिब के घर पहुंचकर उसकी पत्नी और बेटी को जबरन उठाकर हत्या कर दी और शवों को लगभग दो किलोमीटर दूर सड़क किनारे फेंक दिया।
पुलिस को शक है कि कुलदीप साहू पुलिस की कार्रवाइयों से नाराज था, जिसमें उसके भाई संदीप को गिरफ्तार किया गया था और जिला बदर किए गए उसके चाचा के खिलाफ भी पुलिस ने कार्यवाही की थी।

गैंगस्टर के घर को लोगों ने लगाई आग –

 

इस घटना को लेकर लोगों में आक्रोश है और आरोपी के घर में आग लगा दी गई। आक्रोशित लोगों ने आरोपी के घर और वाहनों में आग लगा दी। आरोपी की गिरफ्तारी न होने से लोग नाराज हैं। एसडीएम जगन्नाथ वर्मा पर भी भीड़ ने हमला किया, लेकिन पुलिस ने उन्हें बचा लिया। मौके पर भारी पुलिस बल तैनात है।

 

 

फिलहाल पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई है और मामले की जांच की जा रही है।

Share this

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *