रायपुर वॉच

कौशल्या मंदिर के बहाने बीजेपी का भूपेश बघेल पर तीखा तंज, कार्टून शेयर कर बताया भ्रष्ट्राचारी

Share this

रायपुरः कौशल्या मांता मंदिर छतिग्रस्त होने पर बीजेपी ने राज्य के पूर्व सीएम पर करारा तंज कसा है। सोशल मीडिया में एक कार्टून बनाकर बीजेपी ने मैसेज दिया हैः जिर्नोद्धार तो बहाना था, कौशल्या माता के नाम पर घोटाला कर माल राहुल गांधी को पहुंचाना था। इस कार्टून को बीजेपी ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट के माध्यम से शेयर किया है।
32 करोड़ किया गया खर्च
गौरतलब हो कि पूर्ववर्ती भूपेश सरकार ने 32 करोड़ की राशि खर्च कर चन्द्रखुरी स्थित कौशल्या माता मंदिर का जीर्नोद्धार कराया था। लेकिन जीर्नोद्धार के बाद से ही लगातार घोटाले की चर्चा होती रही है। बीजेपी ने इसे विधानसभा में भी बड़े मुद्दे के तौर पर उठाया था और पूरे मामले की जांच कराने की मांग की थी। इस बीच मंदिर के पत्थर टूटने पर राजनीति शुरू हो गई है।
गर्भगृह में पानी टपकता है
मंदिर के पुजारी का कहना है कि मंदिर खंडित हो गया है। पुजारी ने यह भी कहा कि ठेकेदार ने काम के दौरान कई तरह की लापरवाही की जिसकी वजह से मंदिर में कई तरह की समस्याएं पैदा हो गई है। पूजारी का कहना है 150 साल पूराने मंदिर में कभी भी एक बुंद भी पानी मंदिर के अंदर नही टपका जबकि जीर्नोद्धार होने के बाद गर्भगृह और ज्योति कक्ष में भी पानी टपकता है।

Share this

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *