Entertainment

ये है भारत की 10 सबसे बकवास फिल्में, IMDb की रेटिंग में मिला सुपरफ्लॉप का दर्जा

Share this

ENTERTAINMENT NEWS : ओटीटी के जमाने में हम कई फिल्में ऐसी चला देते हैं जिसे देखने के बाद बड़ा ही अफसोस होता है. दिमाग की ऐसी-तैसी हो जाती है तो मन करता है कि बाल नोंच लें. तो आप ऐसी भूल न करें, इसलिए हम लाए हैं आपके लिए बॉलीवुड की सबसे बकवास फिल्मों की लिस्ट. IMDb की रेटिंग में इन्हें सुपरफ्लॉप का दर्जा मिला है. तो चलिए बताते हैं।

1. देश द्रोही

1. देश द्रोही

कमाल आर खान की इस फिल्म को लिस्ट में नंबर 1 पर रखा गया है. आईएमडीबी की लिस्ट में इसे 1.2 की रेटिंग मिली है. फिल्म को जगदीश ए शर्मा ने डायरेक्ट किया था जो कि साल 2008 में रिलीज हुई थी.

2. हिम्मतवाला

2. हिम्मतवाला

वैसे तो आपने अजय देवगन की दृश्यम और गोलमाल जैसी फिल्में देखी होंगी और उनके बड़े फैन होंगे. मगर भूलकर भी ये फिल्म मत देखना. क्योंकि IMDb ने इसे 1.7 की रेटिंग के साथ दूसरी सबसे बकवास फिल्म का दर्जा दिया है.

3. हमशक्ल

3. हमशक्ल

साजिद खान के करियर की सबसे महाफ्लॉप इसी को माना जाता है. इसमें राम कपूर, सैफ अली खान और रितेश देशमुख थे. ये एक कॉमेडी फिल्म थी जो 2014 में रिलीज हुई थी, जिसे IMDb पर 1.7 की रेटिंग मिली है.

4. जानी दुश्मन: एक अनोखी कहानी

4. जानी दुश्मन: एक अनोखी कहानी

साल 2002 में आई फिल्म को IMDb पर 2.7 की रेटिंग मिली है. ये फिल्म राजकुमार कोहली ने बनाई थी जिसमें सनी देओल, अरमान कोहली और मनीषा कोइराला थे.

5. कर्ज

5. कर्ज

सतीश कौशिक के डायरेक्शन में बनी कर्ज में हिमेश रेशमिया थे. इस फिल्म को IMDb ने 2.3 की रेटिंग दी है. ये फिल्म साल 2008 में आई थी. बॉक्स ऑफिस पर भी महाफ्लॉप रही थी.

6. तीस मार खान

6. तीस मार खान

साल 2010 में रिलीज हुई ये फिल्म 2 घंटा 15 मिनट की थी. इसे 15 मिनट झेलना भी बड़ी बात होगी. IMDb ने 2.7 की रेटिंग दी है. फिल्म को फराह खान ने डायरेक्ट किया था. फिल्म में अक्षय कुमार, कैटरीना कैफ और अक्षय खन्ना थे.

7. जॉय: द रियल स्टोरी

7. जॉय: द रियल स्टोरी

प्रशांत चड्ढा के निर्देशन में बनी जॉय नाम की ये फिल्म साल 2007 में आई थी जिसमें हंसिका मोटवानी, हिमेश रेशमिया और मल्लिका शेरावत थे. IMDb ने इसे 2.4 की रेटिंग दी है.

8. आग

8. आग

राम गोपाल वर्मा के निर्देशन में बनी फिल्म सुपरस्टार्स से सजी थी. अमिताभ बच्चन, मोहनलाल और अजय देवगन लीड रोल में थे. IMDb पर इसे 1.4 की रेटिंग मिली है.

9. रासकल्स

9. रासकल्स

साल 2011 में आई ये अजय देवगन, संजय दत्त और कंगना रनौत की फिल्म थी जिसे डेविड धवन ने बनाया था. फिल्म को IMDb ने 3.0 की रेटिंग की है.

10. ट्यूबलाइट

10. ट्यूबलाइट

3.9 की रेटिंग के साथ सलमान खान की ट्यूबलाइट भी इस लिस्ट में है. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी सुपर फ्लॉप हुई थी जिसे कबीर खान ने डायरेक्ट किया था.

Share this

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *