रायपुर वॉच

Chhattisgarh :छत्तीसगढ़ के इस जिले में आज पंडित प्रदीप मिश्रा महाराज का आगमन…भक्तों को सुनाएंगे शिव पुराण…

Share this

रायपुर :- कथावाचक प्रदीप मिश्रा शिवमहापुराण कथा कार्यक्रम में शामिल होने के लिए प्रदेश के डिप्टी सीएम अरुण साव के साथ लोरमी पहुंचे। लोरमी में रविवार को एक दिवसीय शिवमहापुराण कथा का आयोजन किया जाएगा। कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण करने खुद डिप्टी सीएम अरुण साव पहुंचे। जहां पर उन्होंने कार्यक्रम से जुड़ी तैयारियों का जायजा लिया।

इस दौरान डिप्टी सीएम ने प्रशासनिक अधिकारियों को कुछ आवश्यक दिशा निर्देश भी दिए। अरुण साव ने कहा कि, जिस तादात में लोगों की भीड़ उमड़ रही है।उसे देखकर अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि शिवमहापुराण सुनने की लोगों में कितनी उत्सुकता है। हम सब मिलकर कथा को सफल बनाने का काम करेंगे।

बता दें कि, इससे पहले कथावाचक प्रदीप मिश्रा का कार्यक्रम 2 अगस्त से लेकर 6 अगस्त तक प्रस्तावित था। जिसे प्रशासनिक अनुमति नहीं मिलने के चलते निरस्त किया गया था। जिसके बाद शिवभक्तों में काफी निराशा थी।

ऐसे में अब व्यवस्था दुरुस्त होने के बाद प्रशासन से अनुमति मिलने पर एक दिवसीय कथा का आयोजन किया जा रहा है। ये कथा रविवार को 12 से 3 बजे तक चलेगी। जिसको लेकर आयोजकों और प्रशासन की ओर से पर्याप्त इंतजाम कर लिए गए हैं।

Share this

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *