प्रांतीय वॉच

CG : देर रात अचानक बिस्तर से गायब हुआ 24 दिन का नवजात, शक के दायरे में परिजन

Share this

बिलासपुर । मस्तूरी में अपनी मां के साथ सो एक 24 दिन की नवजात बच्ची के देर रात गुम हो जाने का मामला सामने आया है। घटना जब हुई तब घर के दरवाजे बाहर से बंद थे। पुलिस ने नए कानून के तहत अपराध दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

शिकायत के मुताबिक करारी मस्तूरी के एक किसान परिवार के घर 25 दिन पहले एक बच्ची का जन्म हुआ था। उसकी दो और बेटियां है। रविवार की रात नवजात को मां ने अपने साथ सुलाया था। रात करीब 2:30 बजे जब मां ने बच्ची को दूध पिलाना चाहा तो पाया की उक्त नवजात बिस्तर से गायब है। इसके बाद घर में हड़कंप मच गया। सूचना मिलने पर पुलिस ने परिजनों से बात की।

घटनास्थल का मुआयना करने पर मालूम हुआ कि घर से बाहर निकालने के लिए दो दरवाजे हैं। एक दरवाजा सामने है और दूसरा छत जाने के लिए। मां का कहना है कि दोनों दरवाजे रात में उसने खुद भीतर से बंद किया था। थाना प्रभारी अवनीश पासवान का कहना है कि बच्ची के गायब होने और भीतर से दरवाजा का बंद होना का संदेहों को जन्म दे रहा है। बच्ची की गांव में तलाश की गई है। परिजनों से भी गहन पूछताछ की जा रही है। प्रकरण में भारतीय न्याय संहिता की धारा 137 (2) के तहत अपराध दर्ज किया गया है।

Share this

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *