प्रांतीय वॉच

Crime : झाड़ फूंक कराने पहुंची महिला की हत्या, पति ही निकला आरोपी, गिरफ्तार

Share this

जांजगीर-चांपा। जिले के बलौदा क्षेत्र स्थित मीरादतार में एक युवक ने सब्जी काटने वाले चाकू से अपनी पत्नी की गला रेतकर हत्या कर दी। बताया जाता है कि पति की तबीयत ठीक नहीं रहती थी, इसलिए इलाज कराने के लिए पत्नी उसे मीरादतार के मजार लेकर आया था। जहां रात रुकने को लेकर दोनों के बीच कहासुनी हो गई थी। मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

बता दें कि सरगुजा जिले के भंडार गांव निवासी विदेश पैकरा 30 वर्ष की पेट दर्द के चलते अक्सर तबीयत खराब रहती थी। इसलिए पत्नी देवती पैकरा 26 वर्ष के साथ इलाज कराने के लिए 4 जून को बलौदा के मीरादतार मजार आए थे। जहां इलाज करवाया। लेकिन अच्छा नहीं लगने पर विदेश ने अपनी पत्नी देवती से कहा कि घर चलते हैं। जिस पर पत्नी नहीं मानी और सुबह जाने की बात कहने लगी। रात रुकने पर 5 जून की आधी रात गुस्से में पति ने हाथ से उसका मुंह दबाया, फिर चाकू से पेट और गले में ताबड़तोड़ हमला कर दिया। जिससे उसकी मौत हो गई।

दूसरे दिन चौकीदार सरजू चौहान जब सुबह 4 बजे उठा, तो देवती पैकरा को 3 से 4 बार आवाज दिया, मगर उसने कोई जवाब नहीं दिया। उसके पास जाकर देखा तो सिर पर चोट के निशान मिले। खून बह रहा था और उसकी मौत हो चुकी थी। उसका पति भी मौके पर नहीं था। इसकी सूचना बलौदा पुलिस को दी गई। सूचना मिलने पर पुलिस और फोरेंसिक की टीम मौके पर पहुंची। शव का पोस्टमॉर्टम करवाने के बाद परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने जांच के दौरान आरोपी पति विदेश पैकरा को गांव में ही घेराबंदी कर गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में उसमें हत्या करना स्वीकार किया है।

Share this

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *