क्राइम वॉच

चोरों का दुस्साहस, चोरी तो चोरी हमला जोरी भी कर रहे

Share this

चोरों का दुस्साहस, चोरी तो चोरी हमला जोरी भी कर रहे

– सुरेश सिंह बैस
बिलासपुर। चोरों का दुस्साहस कदर बढ़ चुका है कि अब वे चोरी करते पकड़े जाने पर भागते नहीं बल्कि हमला कर देते हैं। ऐसा ही कु
छ हुआ देवरीखुर्द हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में रहने वाले रेलवे स्वास्थ्य विभाग में हाउसकीपिंग का काम करने वाले एन नागराजू और उनकी पत्नी के साथ। रोज की तरह डिनर के बाद उनका पूरा परिवार सो गया था। तड़के करीब 5:00 बजे खटपट की आवाज से नागराजू की नींद खुली तो देखा कि उनके कमरे में एक नकाब पोश चोर मौजूद है जो अलमारी खोलकर सामान निकाल रहा है। कमरे में चोर को देखकर नागराजू ने शोर मचाया तो उनकी पत्नी भी जाग गई। इस दौरान दंपति ने उसे पकड़ने का प्रयास किया तो नकाब पोश चोर ने पहले उन्हें घूंसा मारा और फिर हाल में रखे प्लास्टिक की कुर्सी को नागराजू की पत्नी एन लक्ष्मी प्रसन्ना के सर पर दे मारा। इसके बाद वह सीढ़ी के रास्ते होते हुए टावर पर चढ़ गया और रोशनदान में लगे कांच के प्लेट को निकाल कर लक्ष्मी प्रसन्ना के चेहरे पर दे मारा, जिससे उसे चोट लगी और खून बहने लगा। कांच का प्लेट टूट कर सम्पूर्ण सीढ़ी पर बिखर गया।मौका पाकर चोर टावर के रास्ते छत से कूद कर भाग गया।
इस मारपीट में नागराजू दंपति को चोट लगी है। चोर के जाने पर पता चला कि घर से ₹12000 कीमती मोबाइल गायब है। नागराजू ने बताया कि चोर की उम्र करीब 25 साल की रही होगी, जिसने काले रंग का फुल शर्त और काले रंग का पेंट पहन रखा था, जिसने चेहरे को हल्के गुलाबी रंग के गमछे से बांधा हुआ था। बहुत मुमकिन है कि वह टावर और छत के रास्ते से घर में घुसा था। चोरी और चोर द्वारा हमला करने की शिकायत तोरवा थाने में की गई है। पुलिस अज्ञात चोर की तलाश कर रही है। इस घटना से क्षेत्र के लोग दहशत में है क्योंकि चोर सिर्फ चोरी नहीं कर रहा, बल्कि पकड़े जाने पर वह हमले भी कर रहा है। पहले भी देवरीखुर्द में इस से मिलती-जुलती घटनाएं हो चुकी है।

Share this

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *