प्रांतीय वॉच

स्कूल में फंदे से लटकती मिली तीसरी के छात्र की लाश, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका, मचा हड़कंप

Share this

कोंडागांव। केशकाल से सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां केशकाल ब्लॉक के ग्राम डूमरपदर स्थित प्राथमिक शाला में बच्चे की फंदे से लटकी लाश मिली है। बताया जा रहा है कि आज दोपहर स्कूल के मैदान पर खेल रहे बच्चों ने सबसे पहले लाश को देखा और इसकी सूचना तत्काल मृतक के परिजनों और दूसरे ग्रामीणों को दी, जिसके बाद ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई हैं।

जानकरी के मुताबिक, मृतक तीसरी कक्षा का छात्र है और उसके माता-पिता का भी देहांत हो चुका है। जिसके बाद वह अपने नानी-नाना के घर में रहते हुए प्राथमिक स्कूल में पढ़ाई कर रहा था। गुरुवार देर शाम वह घर से बिना बताए कही चला गया था। जिसके बाद आज सुबह स्कूल में उसकी लाश फंदे पर लटकती मिली।

बता दें कि जिस स्कूल में बच्चा पढ़ रहा था उसी के एक कमरे में फंदे से लटकती हुई उसकी लाश पाई गई है। फंदे की ऊंचाई देखकर बच्चे के परीजन और ग्रामीण हत्या की आशंका जता रहे है। ग्रामीणों का कहना है कि जिस ऊंचाई पर फंदा बांधा गया है उस ऊंचाई पर तीसरी के छात्र द्वारा फंदा बांधना नामुमकिन है। इधर मामले में पुलिस आत्महत्या और हत्या दोनों के एंगल से जांच कर रही है

Share this

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *