प्रांतीय वॉच रायपुर वॉच

केंद्रीय गृह मंत्री ने खैरागढ़ में विशाल जनसभा को किया संबोधित, कहा-बीजेपी आरक्षण खत्म करने नहीं देगी

Share this

खैरागढ़। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह रविवार को छत्तीसगढ़ के दौरे पर पहुंचे. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और रक्षामंत्री राजनाथ सिंह के बाद अब गृहमंत्री अमित शाह प्रदेश के प्रवास पर आए हैं. उन्होंने राजनांदगांव लोकसभा क्षेत्र के खैरागढ़ जिले के राजा फतेह सिंह मैदान में जनसभा को संबोधित किया.

वीओः इस दौरान मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय, उप मुख्यमंत्री विजय शर्मा, प्रदेश प्रभारी नितिन नबीन समेत संगठन के पदाधिकारी मौजूद रहे. सभा को संबोधित करते हुए गृहमंत्री अमित शाह ने कहा आज बाबा साहब की जयंती है. सारा देश आज उन्हें याद कर रहा है. गरीबों के लिए किया गया उनका बलिदान कभी भुलाया नहीं जा सकता, लेकिन कांग्रेस आज के दिन भी झूठ बोल रही है. कांग्रेस के नेता कह रहे हैं कि पीएम मोदी संविधान बदल देंगे, आरक्षण खत्म कर देंगे. बीजेपी आरक्षण को कुछ नहीं होने देगी. बीजेपी आरक्षण खत्म करने नहीं देगी.

गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि महादेव एप के जरिए पूरा देश भूपेश बघेल को जाना है. राज्य की जनता ने उनको करारी हार दी है. छत्तीसगढ़ में सबसे बड़ा विजय जनता ने बीजेपी को दिया है. भूपेश बघेल का भ्रष्टाचार करके पेट नहीं भरा है, फिर से सांसद बनना चाहते हैं. पीएम मोदी ने छत्तीसगढ़ को आगे बढ़ाने का काम किया है. छत्तीसगढ़ की सरकार ने कई नक्सलियों को ढेर किया है. 10 साल के अंदर नक्सलवाद को पूरे देश से समाप्त किया है, छत्तीसगढ़ में 3 साल में नक्सलवाद को खत्म कर के दिखाएंगे.

Share this

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *