सीपत

अज्ञात व्यक्ति द्वारा मंदिरों की मूर्ति को खंडित किया, लोगो में आक्रोश

Share this

अज्ञात व्यक्ति द्वारा मंदिरों की मूर्ति को खंडित किया, लोगो में आक्रोश

संदेह पर दो लोगो को हिरासत में लेकर सीपत पुलिस की पूछताछ जारी

सीपत थाना क्षेत्र ग्राम सेलर का मामला

सीपत (सतीश यादव ):- सीपत थाना क्षेत्र अंतर्गत के ग्राम सेलर में किसी अज्ञात व्यक्ति ने लगभग 10 शिव मंदिरों में स्थापित शिवलिंग को खंडित कर दिया है घटना की जानकारी के बाद पुलिस के आला अधिकारी गांव में पहुंचकर आक्रोशित लोगों को शांत कराया पूर्व सरपंच सुरेश भार्गव की रिपोर्ट पर सीपत पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है l

इस मामले को लेकर संदेह के आधार पर दो लोगो से सीपत पुलिस पूछताछ कर रही है लेकिन किसी प्रकार की जानकारी हासिल नही हो पाई है l
मामला सीपत थाना क्षेत्र के ग्राम सेलर का है सोमवार की दरमियानी रात अज्ञात लोगों ने दो अलग-अलग तालाब के मेढ़ और घर के आंगनों में निर्मित कुल 10 मंदिरों के अंदर स्थापित भगवान शिव की शिवलिंग को खंडित कर दिया है।

इस बात का पता तब चला जब मंगलवार की सुबह ग्रामीण तालाब में स्नान के बाद शिवलिंग में जल चढ़ाने मंदिर गए तब वहां देखा कि शिवलिंग खंडित है कुछ तो वही टूटा पड़ा तो कुछ गायब है। इसके बाद तालाब के दूसरे मंदिर में जाकर देखा तो वहां भी यही स्थिति थी इस बात की खबर पूरे गांव में आग की तरह फैल गई और गांव के अन्य शिव मंदिरों की भी जांच की गई तो पता चला कि एक ही रात में कुल 10 मंदिरों के शिवलिंग खंडित है। जबकि दो दिन पूर्व दो और शिव मंदिरों में शिवलिंग को खंडित कर दिया गया था। पूरे मामले की जानकारी गांव के सरपंच धनंजय सिंह को दी गई उन्होंने तत्काल सीपत पुलिस को घटना के संदर्भ में सूचना दी।

पुलिस ने आला अधिकारियों को भी इस घटना की जानकारी दी। सूचना के बाद सीएसपी ग्रामीण अर्चना झा, डीएसपी उदयन बेहार भी घटना स्थल पर पहुंचे और घटना से आक्रोशित हिन्दू संगठन व ग्रामीणों के साथ पंचायत भवन में मीटिंग कर मामले को शांत कराया पुलिस ने जल्द ही आरोपियों पर कार्यवाही करने का आश्वासन दिया।

Share this

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *