बिलासपुर

बिलासपुर जिला अधिवक्ता संघ के अध्यक्ष बने दाऊ चंद्रवंशी

Share this

बिलासपुर जिला अधिवक्ता संघ के अध्यक्ष बने दाऊ चंद्रवंशी

बिलासपुर। बुधवार को जिला अधिवक्ता संघ के पदाधिकारियों के लिए मतदान का कार्य पूरा हुआ था। वोटों की गिनती के लिए गुरुवार का दिन तय किया गया था। जिला कोर्ट परिसर में गुरुवार को सुबह से ही वकीलों की भीड़ जुटने लगी थी। तय समय में वोटों की गिनती का काम शुरू हुआ। जैसे-जैसे वोटों की गिनती पद के हिसाब से होती रही समर्थकों में उत्साह का वातावरण भी बनते रहा। वकीलों की नजर अध्यक्ष पद के चुनाव को लेकर सुबह से ही लगी हुई थी।

जीत हार को लेकर समर्थकों के बीच अटकलबाजी भी लगाई जा रही थी। अध्यक्ष पद पर दाऊ चंद्रवंशी विजयी हुए। जैसे ही समर्थकों को परिणाम की  जानकारी मिली परिसर का माहौल उत्साह में बदल गया। नवनिर्वाचित अध्यक्ष दाऊ चंद्रवंशी को समर्थकों व साथी वकीलों ने फूलमाला से लाद दिया।

महिला उपाध्यक्ष पद के लिए ज्योति गुप्ता, तथा वरिष्ठ उपाध्यक्ष हेतु विनोद यादव को चयन की गई क्रीड़ा एवं सांस्कृतिक सचिव विनोद आंचल, कोषाध्यक्ष पी आर श्रीवास, राकेश चौबे परमेश्वर पटेल, कार्यकारिणी दुर्गेश्वरी चौहान, पंकज साहू विवेक द्विवेदी, जोतिन्द् उपाध्याय, राजकमल , सुनंदा तिवारी, अनुराग पांडे ने जीत हासिल की वही ग्रंथालय सह सचिव पद के लिए अंतिम समाचार लिखे जाने तक जानकारी प्राप्त नहीं हो पाई थी हरीश चेलकर तथा अमित सोनी में स्पष्ट नहीं हो पाया था दोनों के बीच बहुत कम मतों का अंतर था।

चुनाव आयुक्त ए के राव विनोद, श्रीवास्तव, चंद्रशेखर जी वाजपेई, मिथिलेश पाठक, अब्दुल कुरैशी देवव्रत दत्त, गोविंद तिवारी शोभाराम कश्यप, शाहिद सभी चुनाव अधिकारी ने विजय प्रत्याशियों को प्रमाण पत्र देकर शुभकामनाएं दी।

Share this

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *