प्रांतीय वॉच

CG BREAKING : घर में लगी भीषण आग…सोते – सोते मौत की नींद सो गए पति – पत्नी…पढ़िए पूरी खबर

Share this

दुर्ग। छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले के भिलाई से बड़ी खबर सामने आ रही है, यहां औद्योगिक क्षेत्र हाउसिंग बोर्ड के एक मकान के कमरे में देर रात आग लग गई और घर में सोए पति व पत्नी की दम घुटने के कारण मौत हो गई। आस पड़ोस के लोगों ने जब मकान में धुँआ देखा तो पुलिस को सुचना दी, मौके पर पहुंची पुलिस ने तत्काल अग्निशमन दल को सूचना दी। वहीं दरवाजा तोड़कर घर में घुसे तो देखा दोनों पति व पत्नी बेहोश हालत में पड़े थे। दोनों को डायल 112 की मदद से अस्पताल ले जाय गया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस मामले में जांच कर रही है।

छावनी सीएसपी आशीष बंछोर ने बताया कि रात करीब 5:00 बजे की घटना है। हाउसिंग बोर्ड निवासी वचेरियन वर्गिश 75 वर्ष और पत्नी जोली वर्गीश 68 वर्ष दोनों घर में अलग-अलग कमरे में सोए थे। सामने वाले कमरे में कोई नहीं था। बेड पर रखें गद्दा में आग लग गई। गद्दा का धुंआ पूरे घर में भर गया। कमरों की खिड़कियां बंद थी। वेल्टिलेशन नहीं होने के कारण दोनों का दम घुट गया। अलग-अलग कमरे में सोए पति व पत्नी की मौत हो गई। जब बाहर के खिड़कियों का कांच टूटा और बाहर धुंआ निकलने लगा तब सुबह लोगों को पता चला। लगभग 8:30 बजे के करीब पुलिस को सूचना मिली।

तत्काल दमकल दल को बुलाया गया, दोनों की बॉडी को बाहर निकाल एक निजी अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। मामले में मर्ग कायम कर शव को मॉर्च्युरी भेजा गया। आग लगने की वजह अज्ञात है। जामुल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

Share this

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *