प्रांतीय वॉच

CG NEWS : पत्नी पर कुल्हाड़ी से किया जानलेवा हमला, फिर फांसी लगाकर दी जान…जानिए क्या है पूरा मामला

Share this

सूरजपुर। रामानुजनगर में एक युवक ने अपनी पत्नी पर कुल्हाड़ी से जानलेवा हमला कर दिया। फिर खुद फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। महिला को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के मुताबिक, रामानुजनगर क्षेत्र के ग्राम त्रिपुरेश्वरपुर के डगमला निवासी दया पनिका (30) ने अपनी पत्नी सरिता पनिका (28) की शादी सात साल पहले हुई थी लेकर शादी के बाद उनका बच्चा नहीं हुआ। इलाज के लिए उन्होंने 44 हजार रुपए का लोन लिया था। रकम मिलने के दया पैसे शराब में खर्च कर देता। तंग आकर सरिता ने एक सप्ताह पहले पैसे देना बंद कर दिया। इसी बात को लेकर दोनों विवाद हुआ था।

जिसके बाद दया पनिका ने सरिता पनिका पर टांगिया से हमला कर दिया। हमले में घायल सरिता चीखती हुई कमरे से बाहर निकली और बेहोश हो गई। चीख सुनकर घर के लोग पहुंचे तो दया भागकर कमरे में चला गया। दया पनिका ने सिर पर वार कर पहले खुद को जख्मी किया और फिर कमरे में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली।

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और महिला को अस्पताल में भर्ती करवाया गया। महिला की हालत गंभीर होने के कारण उसका बयान दर्ज नहीं किया जा सका है। घायल सरिता को मेडिकल कॉलेज अस्पताल अंबिकापुर भेज दिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Share this

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *