देश दुनिया वॉच

बड़ी खबर : एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत…परिजनों ने थाने के सामने किया चक्काजाम

Share this

शिवपुरी। मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले से बड़ी खबर सामने आई है। जहां दो पक्षों में बीती रात खूनी संघर्ष हो गया, जिसमें एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई। जबकि कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं, जिन्हे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। फिलहाल, पुलिस केस दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है।

पूरी घटना जिले के नरवर थाना क्षेत्र के चकरामपुर गांव की है। जहां शुक्रवार रात कुशवाहा और भदौरिया परिवार के लोगों में किसी बात को लेकर विवाद हो गया। देखते ही देखते विवाद खूनी संघर्ष में तब्दील हो गया और महिला सहित तीन लोगों की मौत हो गई। जबकि कई लोग घायल हो गए। वहीं, एक पक्ष के लोगों ने वाहन में आग भी लगा दी। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद जेएच अस्पताल ग्वालियर रेफर कर दिया है, वहां उनका इलाज जारी है।

इधर, गुस्साए परिजनों आज थाने के सामने चक्काजाम कर दिया। हालांकि पुलिस ने दोनों पक्षों के खिलाफ बलवा सहित हत्या के प्रयास की धाराओं के तहत केस दर्ज कर मामले की जांच में जुटी है। बताया जा रहा है कि गणेश विसर्जन के दौरान दोनों पक्षों में विवाद हो हुआ था। तब एक पक्ष की ओर से फायरिंग की गई थी। जिसमें दूसरे पक्ष का एक युवक गोली लगने से घायल हो गया था, तभी से कुशवाहा और भदौरिया परिवार के बीच रंजिश चली आ रही है।

Share this

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *