देश दुनिया वॉच

शादी से नाखुश पति ने पत्नी को मारी गोली, फिर कर ली खुदकुशी

Share this

उत्तर प्रदेश। मुजफ्फरपुर में शादी के पांच महीने बाद ही पति ने पत्नी की हत्या कर आत्महत्या कर ली। दोनों के खून से लथपथ देखकर लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने महिला को अस्पताल ले भिजवाया। वहां डॉक्टरों ने उसको मृत घोषित कर दिया। जबकि युवक की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।पुलिस के अनुसार, मुखियाली निवासी नसीम और उसकी पत्नी तमन्ना शुक्रवार सुबह लगभग पांच बजे अपने रिश्तेदार सद्दाम के घर गादला पहुंचे। सद्दाम नमाज पढ़ने गया हुआ था। नसीम ने सद्दाम के घर में जाते ही हवाई फायर की। पड़ोसी साबिर ने उन्हें रोका तो नसीम की पत्नी तमन्ना ने साबिर पर गोली चला दी। साबिर गोली लगने से घायल हो गया है।

वहीं, गोली की आवाज सुनकर लोग मौके पर इकट्ठा हो गए। इस बीच भीड़ को देख दोनों पति-पत्नी हाथों में पिस्टल लेकर भागने लगे। इस बीच नसीम ने तमन्ना को गोली मारी और इसके बाद अपने आप को गोली मार दी। गोली लनगे के बाद नसीम की मौके पर और तमन्ना की भोपा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर मौत हो गई। साबिर का भोपा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर उपचार चल रहा है।

बताया गया है कि लगभग पांच माह पूर्व सद्दाम द्वारा मृतक नसीम की शादी कराई गई थी। शादी के बाद से पति-पत्नी में विवाद चल रहा था। फिलहाल पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

Share this

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *