रायपुर वॉच

आखिरी 4 महीने की बेला में TS सिंहदेव को उपमुख्यमंत्री बना पार्टी ने उनके साथ अन्याय अत्याचार किया है – साव

Share this

रायपुर :  2023 के अंत मे इसी साल होने वाले विधानसभा चुनाव का बिगुल बजनें में महज 4 से 5 माह शेष रह गए ऐसे समय में कांग्रेस पार्टी द्वारा टीएस सिंहदेव को उपमुख्यमंत्री बनाए जाने के बाद छत्तीसगढ़ की राजनीति गरमा गई है. भाजपा प्रदेश अध्यक्ष साव ने कांग्रेस पर तंज कसा है तो वही कांग्रेस पीसीसी अध्यक्ष मरकाम ने बीजेपी को दूसरे के घर तक झांकना कर अपने घर देखने की नसीहत दिया है।

दरअसल, अरुण साव ने बयान देते हुए कहा था कांग्रेस पार्टी ने टीएस सिंहदेव जी को ढाई साल के लिए मुख्यमंत्री बनाने का वायदा किया था आखिरी 4 महीने के चला चली की बेला में उनको उपमुख्यमंत्री बना पार्टी ने उनके साथ अन्याय अत्याचार किया है मुझे लगता है ये सिंहदेव जी का अपमान है।

दूसरे के घर की ताकि झांकी ना कर अपने घर को देख ले भाजपा -पीसीसी अध्यक्ष

वही बूथ चलो अभियान के तहत बालोद जिले के दौरे पर पहुंचे पीसीसी अध्यक्ष मोहन मरकाम ने साव के इस बयान पर पलटवार करते हुए कहा, सिंहादेव जी हमारे वरिष्ठ नेता है नेता प्रतिपक्ष भी रहे और विपक्ष में रहते हुए भूपेश बघेल के अध्यक्षता में हम सब ने एक साथ चलकर संगठन को मजबूती से आगे बढ़ाया 15 साल से सत्ता में बैठी बीजेपी को 14 सीट पर लाकर समिट दिए है अरुण साहू और भारतीय जनता पार्टी अपने घर को देख ले 2003,2008,2013 और 2018 में जो दुर्गति बीजेपी की हुई वैसे हमारी नहीं हुई, आज हम 71 सीट के साथ सरकार में हैं दूसरे के घर की ताकि झांकी ना कर अपने घर को देख ले भाजपा।

Share this

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *