पॉलिटिकल वॉच

भूपेश बघेल ने जिले के 43 विभिन्न समाजों के लिए 9 करोड़ 25 लाख रुपए किये स्वीकृत

Share this

भूपेश बघेल ने जिले के 43 विभिन्न समाजों के लिए 9 करोड़ 25 लाख रुपए किये स्वीकृत

बिलासपुर।

बिलासपुर। प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल ने बिलासपुर जिले के 43 विभिन्न समाजों के लिए 9 करोड़ 25 लाख रुपए स्वीकृत किया है । यह सौगात देकर मुख्यमंत्री ने युक्तियुक्त से चुनाव के पहले ही राजनीति में अपना पक्ष सबल करने का पूरा प्रयास किया है। मुख्यमंत्री द्वारा बिलासपुर में भेंट मुलाकात कार्यक्रम के दौरान विभिन्न समाजों के साथ हुई चर्चा में उनके लिए भवन निर्माण हेतु राशि स्वीकृत करने का आश्वासन दिय था। चुनाव के कुछ महीने पहले ही बिना विलंब किए उन्होंने बिलासपुर के 43 विभिन्न समाजों के लिए भवन आदि निर्माण कार्यों हेतु 9 करोड़ 25 लाख रुपए स्वीकृत करने के लिए आदेश जारी कर दिए हैं।
प्रदेश के साथ ही बिलासपुर जिले में 6 माह बाद होने वाले विधानसभा चुनावों के मद्देनजर मुख्यमंत्री का यह दाव राजनीति की दृष्टि से बहुत ही महत्वपूर्ण साबित होगा । भाजपा को कुछ बेहतर मुद्दा ढूंढ कर जनता के सामने रखना होगा। मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल ने अपनी इस पहल से बिलासपुर जिले के 43 छोटे-बड़े समाजों का दिल जीतने की दिशा में ठोस पहल की है।

यह और भी महत्वपूर्ण इसलिए हो जाता है क्योंकि कुछ एक समय में सर्किट हाउस में बिलासपुर जिले के अनेक समाजों के पदाधिकारियों के साथ बैठक की गई थी। इस बैठक में पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह, और पूर्व मंत्री श्री अमर अग्रवाल सहित अनेक नेता तथा विभिन्न समाजों के पदाधिकारी मौजूद थे। इनमें समाज के लोगों से पूछा गया था कि आने वाली प्रदेश सरकार से उनकी क्या अपेक्षा है। इस पर सर्किट हाउस की इस बैठक में मौजूद अधिकतम समाज के पदाधिकारियों ने अपने लिए भवन सहित विभिन्न निर्माण कार्यों की मांग सामने रखी थी।

Share this

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *