नवागढ़

इस बार नवागढ़ विधानसभा में खिलेगा कमल : विकास दीवान

Share this

इस बार नवागढ़ विधानसभा में खिलेगा कमल : विकास दीवान

ग्राम भैंसा में जुटे नवागढ़ भाजपा के दिग्गज नेतागण

बेमेतरा/नवागढ़/संजय महिलांग–  मंगलवार को किसान मोर्चा एवं संयुक्त मोर्चाओ के नेतृत्व में नवागढ़ विधानसभा के ग्राम भैसा में लाभार्थी सम्पर्क अभियान एवं किसान चौपाल का आयोजन किया गया है।भाजपा जिला उपाध्यक्ष विकास धर दीवान की अगुवाई में जिला पंचायत उपाध्यक्ष अजय तिवारी, पूर्व उपाध्यक्ष जिला पंचायत दिलीप सिंह ठाकुर, जिला संयोजक सहकारिता प्रकोष्ठ नरेंद्र शर्मा एवं वरिष्ठ नेता छन्नू गुप्ता सहित विधानसभा के दिग्गज नेतागण शामिल हुए।

सबसे पहले दिलीप ठाकुर के गृहग्राम भैंसा में लाभार्थी सम्पर्क अभियान के तहत पोस्टर, बैनर, झंडा व पाम्पलेट के साथ बसरते पानी के बीच रैली निकाली गई, जिसमें सैकड़ो की संख्या में भाजपा कार्यकर्ताओं ने ग्राम का भ्रमण कर आमजन से सम्पर्क किया। भाजपा जिंदाबाद एवं की बार भाजपा सरकार के नारे का असर गांव सहित पूरे आसपास के क्षेत्र में पहुँचा है।

रैली के पश्चात सभा का आरंभ पंडित दीनदयाल उपाध्याय के चित्र पर माल्यार्पण के साथ हुआ। बरसात में उपस्थित सैकड़ो कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए जिला उपाध्यक्ष विकास दीवान ने प्रधानमंत्री मोदी के 9 साल के कार्यकाल में देश के विभिन्न क्षेत्रों में किए गए कार्य, जन कल्याणकारी योजनाएं व उनकी उपलब्धियों आदि के संबंध में विस्तृत जानकारी दी।

श्री दीवान ने कहा कि पूरे जिले में तीनों कांग्रेस विधायक ने लूट मचा कर रखी है। नवागढ़ में विधायक अवैध शराब का तो दूर चखना तक का पैसा नहीं छोड़ रहे हैं। ग्राम पंचायत के सरपंच और सहकारी समितियां विधायक के एजेंटों की वसूली से परेशान है।

दीवान ने कहा कि ग्राम भैंसा से ही दाऊ घनश्याम ठाकुर ने भाजपा का बिगुल फूंका था औऱ पुनः इसी गांव से विधानसभा में भाजपा विधायक बनाने की नींव रख दी गयी है।

जिला पंचायत उपाध्यक्ष अजय तिवारी ने प्रदेश में मौजूदा सरकार पर जमकर निशाना साधते हुए मोदी सरकार की योजनाओं को जनता तक न पहुंचने का आरोप भी लगाया।

पूर्व जिला पंचायत उपाध्यक्ष दिलीप ठाकुर ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी नवागढ़ विधानसभा में सत्ता की अपेक्षा कही ज्यादा मजबूत है। हम निश्चित रूप से भाजपा की सरकार ब विधायक बनाएंगे। आज की कार्यक्रम कांग्रेस विधायक के लिए खतरे की घण्टी है।

इस दौरान नवागढ़ मण्डल अध्यक्ष चन्द्रपाल साहू, नरेश तिवारी, भगत कुम्भकार, सुरेन्द्र राजपूत, दयावंत धर बांधे, हरिकिशन कुर्रे, मधु राय, देवादास चतुर्वेदी, जगजीवन खरे, पन्ना टण्डन, निमिराज सोनवानी, गुरमुख भार्गव, रामावतार साहू, बल्लू साहू, फुलचंद साहू, गजेन्द्र साहू, बाबुलाल रजक, मोहन चेलक, मिथलेश वर्मा, बिनो सोनकर, अमरौतिन चेलक सहित कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

कार्यक्रम से विपक्षी नेताओं की नींद उठी

खण्डसरा मंडल क्षेत्र में इस तरह का कार्यक्रम होना और विकास दीवान के साथ दिग्गज नेता दिलीप ठाकुर, अजय तिवारी, नरेंद्र शर्मा आदि का एक मंच में उपस्थित होने से नवागढ़ की राजनीतिक समीकरण में खलबली मचा दी है। निश्चित रूप से भाजपा में एकजुटता का संदेश मिला है वहीं कुछ नेताओं की नींद उड़ गई है।

Share this

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *