रायपुर वॉच

विकास विरोधी है कांग्रेस सरकार : बृजमोहन

Share this

अमृत मिशन योजना और पीएम आवास को लेकर बृजमोहन की भूपेश सरकार को खरी-खरी

रायपुर। पूर्व मंत्री एवं रायपुर दक्षिण विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने प्रदेश की कांग्रेस सरकार को विकास विरोधी करार दिया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार को साढ़े चार साल हो गए परंतु विकास का एक ठोस काम नजर नहीं आता। सड़क,पानी,बिजली,स्वच्छता सहित विभिन्न समस्याओं से रायपुर शहर सहित पूरा प्रदेश जूझ रहा है, परंतु इस नकारे कांग्रेस सरकार को कोई फर्क नहीं पड़ता। उन्होंने यह बात मां महामाया मंदिर वार्ड में अपने जनसंपर्क यात्रा के दौरान जनसभा को संबोधित करते हुए कही।

कांग्रेस सरकार की नाकामियों को उजागर करने तथा केंद्र के भाजपा सरकार की उपलब्धियों को जन जन तक पहुंचाने के उद्देश्य से शुरू की गई बृजमोहन अग्रवाल के जनसंपर्क यात्रा के दूसरे दिन की शुरुआत मां महामाया मंदिर में पूजा अर्चना के पश्चात हुई। बृजमोहन ने मां महामाया मंदिर वार्ड के विभिन्न मोहल्लों,कालोनियों में जाकर लोगों से मुलाकात की और उनकी समस्याओं से रूबरू होते हुए विभिन्न योजनाओं के संबंध में अपनी बात कही।इस दौरान आयोजित सभा में बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार ने रायपुर शहर को सुंदर एवं सुव्यवस्थित बनाने के लिए स्मार्ट सिटी योजना के तहत हजारों करोड़ की धनराशि दी है। परंतु कांग्रेस शासित नगर निगम और राज्य सरकार मिलकर उक्त धनराशि का बंदरबांट कर रहे हैं। स्मार्ट सिटी के नाम पर जमकर भ्रष्टाचार हो रहा है। हजार रुपए की चीज लाखों में खरीदी जा रही है,लाख रुपए के काम करोड़ों में हो रहे है। ऐसा कोई दिन नहीं है जब कोई नया घोटाला सामने नही आता। घोटाला करना, भ्रष्टाचार करना इन कांग्रेसियों की आदत में शुमार है। ये कांग्रेसी विकास विरोधी हैं। जनता की भावनाओं, उनकी जरूरतों,उनकी समस्याओं से उनका कोई वास्ता नहीं है।

बृजमोहन ने कहा कि रायपुर शहर की जनता को सुविधाएं उपलब्ध कराने, व समस्याओं से निजात दिलाने के लिए भारतीय जनता पार्टी लगातार कांग्रेस सरकार से संघर्ष कर रही है। हर घर तक स्वच्छ पेयजल पहुंचाने के लिए केंद्र की भाजपा सरकार अमृत मिशन योजना चला रही है। यह योजना रायपुर शहर सहित संपूर्ण छत्तीसगढ़ में अब तक पूर्ण होनी थी परंतु भ्रष्टाचारी कांग्रेस सरकार जानबूझकर इस योजना के क्रियान्वयन में लेटलतीफी कर रही है। वे नहीं चाहते कि मोदी सरकार की जनहितकारी योजनाओं का लाभ आम जनता को मिल सके। कुछ ऐसा ही हाल प्रधानमंत्री आवास योजना का है। प्रदेश के 20 लाख लोगों को प्रधानमंत्री आवास से भूपेश बघेल के नेतृत्व वाली प्रदेश की कांग्रेस सरकार ने वंचित रखा है। अपने जनसंपर्क अभियान के दौरान बृजमोहन अग्रवाल ने गणेश चौक मठपारा में  20 लाख के सामुदायिक भवन की घोषणा की।

इस अभियान में बृजमोहन अग्रवाल के साथ जिला भाजपा अध्यक्ष जयंती पटेल,वरिष्ठ भाजपा नेता सुभाष तिवारी, रमेश सिंह ठाकुर, संनिर्माण कर्मकार मंडल के पूर्व अध्यक्ष मोहन एंटी, मत्स्य महासंघ के रामकृष्ण धीवर, पार्षद मनोज वर्मा, मृत्युंजय दुबे,पार्षद सरिता वर्मा, मंडल भाजपा अध्यक्ष सालिक सिंह ठाकुर,श्याम सुंदर अग्रवाल,बृजेश पांडे,संजू नारायण सिंह ठाकुर, सचिन मेघानी,चूड़ामणि निर्मलकर,मन्नू नायक,सुमित शर्मा,हरिवल्लभ अग्रवाल,नरेंद्र फूलसिंह यादव,रंभा चौधरी,विशाल भूरा,राजू बिरनानी, अंबर अग्रवाल,पायल अंबवानी,नीतू सोनी,चांदनी वलेरा,गीता ठाकुर,कमल रंधावल,सहित सैकड़ों भाजपा कार्यकर्ता पदाधिकारी उपस्थित थे।

Share this

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *