प्रांतीय वॉच

शराब घोटाले पर रमन का भूपेश पर वार, कहा : चोर मचाए शोर…

Share this

रायपुर । पूर्व मुख्यमंत्री तथा भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ. रमन सिंह आज कुशाभाऊ ठाकरे परिसर रायपुर में प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में शामिल हुए। इस दौरान भाजपा प्रदेश प्रभारी ओम माथुर, प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव समेत भाजपा के कई दिग्गज नेता शामिल हुए।

डॉ. रमन सिंह ने कहा कि प्रभारी आते हैं तो कुछ न कुछ विषय लेकर आते हैं। प्रदेश में जो परिस्थितियां बनती जा रही हैं। नए करप्शन उजागर हो रहे हैं, ईडी ने प्रमाणित कर दिया दो हजार करोड़ रुपए शराब में घोटाला हुआ है। अब तो रिकवरी निकलना और लोगो की संपत्ति ज़ब्त होना भी शुरू हो गया है। ये वही लोग है जो सिंडिकेट चलाते हैं और जिनके संरक्षण में खुलेआम शराब का अवैध धंधा होता है। छत्तीसगढ़ के अलावा हिंदुस्तान में कोई ऐसी सरकार नहीं होगी जो शराब का अवैध धंधा करे।
इसके साथ उन्होंने कहा कि अब कांग्रेस के केंद्रीय नेतृत्व को निर्णय लेना चाहिए कि ऐसे व्यक्ति को इस पद में रहने का अधिकार है या नहीं।

शराब घोटाले के मामले में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल द्वारा भाजपा पर आरोप लगाने पर भी पूर्व मुख्यमंत्री ने पलटवार करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री ने जो बयान दिया है उससे बड़ा मजाक नहीं हो सकता। आप मुख्यमंत्री है साढ़े चार साल से सत्ता में हो, छः साल विपक्ष में होने के बाद कुल दस साल से कुंभकर्णी नींद में सोए थे क्या?

जब कांग्रेस का गला फंसने फसने लगा तो चोर अब शोर मचाने लगे ये सीधे तौर पर अपनी चोरी को छुपाने के लिए भाजपा आरोप लगा रहे हैं।

Share this

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *