Entertainment

एक्ट्रेस नहीं बल्कि IAS अफसर बनना चाहती थीं मौनी रॉय, फिर हुआ कुछ ऐसा कि पलट गई किस्मत, पढ़ें एक्ट्रेस का लेटेस्ट इंटरव्यू

Share this

Mouni Roy Career: टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय आज किसी परिचय की मोहताज नहीं है.’नागिन’ से पॉपुलर हुईं मौनी रॉय ने फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नेगेटिव किरदार निभाकर लाखों-करोड़ों को अपना दीवाना बना लिया है.

मौनी रॉय ने कभी अपने करियर की शुरुआत टीवी सीरियल क्योंकि सास भी कभी बहू से की थी, लेकिन आज एक्ट्रेस सक्सेस का आसमान छू रही हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं मौनी रॉय कभी एक्ट्रेस बनने का सपना नहीं देखा करती थीं. जी हां…मौनी रॉय एक्ट्रेस नहीं बल्कि एक अफसर बनना चाहती थीं. आइए, यहां जानते हैं मौनी रॉय के बारे में…

ब्रह्मास्त्र में नेगेटिव तो राजकुमार राव और अक्षय कुमार जैसे एक्टर्स के साथ बड़ा पर्दा शेयर कर चुकीं एक्ट्रेस मौनी रॉय आज अपने नाम का डंका इंडस्ट्री में बजा रही हैं. लेकिन कभी मौनी एक्ट्रेस नहीं बल्कि आईएएस अफसर बनना चाहती थीं. मौनी रॉय ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि वह बचपन से आईएएस अफसर बनने के सपने के साथ बड़ी हुई थीं.

यह सपना उनके पापा का भी लेकिन फिर उनकी लाइफ में ऐसा मोड़ आया और वह अचानक ही एक्टिंग में आ गईं. मौनी रॉय ने अपने इंटरव्यू में बताया था कि अब उन्हें एक्टिंग से प्यार हो गया है और वह सिर्फ एक्ट्रेस ही बने रहना चाहती हैं. मौनी ने बताया, अगर उन्हें कभी मौका मिला तो वह बुक जरूर लिखना चाहती हैं.

Share this

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *