बिलासपुर वॉच

अंतर्राष्ट्रीय तलवारबाजी खिलाड़ी रोशनी साहू की बात सुन मुख्यमंत्री ने निगम अधिकारियों को त्वरित निराकरण का दिया आदेश

Share this

अंतर्राष्ट्रीय तलवारबाजी खिलाड़ी रोशनी साहू की बात सुन मुख्यमंत्री ने निगम अधिकारियों को त्वरित निराकरण का दिया आदेश

बिलासपुर। मुख्यमंत्री माननीय भूपेश बघेल के बिलासपुर विधानसभा में भेंट मुलाकात के दौरान रोशनी साहू जो कि अंतर्राष्ट्रीय तलवारबाजी खिलाड़ी है , ने मुख्यमंत्री से बात करते हुए कहा कि “अदरणीय कका जी आपके सहयोग से मैं स्वयं और हरि राजपूत भाई दोनो व्हिल चेयर तलवार बाजी वर्ल्ड चैंपियनशिप 2021 इटली मे पार्टिसिपेट कर पाये एवं वहां अपना बेहतर प्रदर्शन कर पांचवा स्थान प्राप्त किया है और साथी हमर छत्तीसगढ़ राज्य के स्थापना दिवस में 1 नवंबर 2021 को रायपुर मे तलवार बजी खेल मे उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए मुझे आपके ही शुभ हाथों से शहीद गुंडाधुर अवार्ड से भी सम्मानित हुई हुँ। इसके लिए मैं आपको कोटि-कोटि आभार व्यक्त कर प्रणाम करती हूं । साथ ही अभी मार्च 2023 में नेशनल चैंपियनशिप हरियाणा राज्य में आयोजित जिसमें मैंने गोल्ड मेडल प्राप्त की व एशियन चैंपियनशिप के लिए चयनित हुई हूँ ।

आदरणीय कका जी आपसे एक ही निवेदन है, हम सभी तलवारबाजी खिलाड़ी के लिए माननीय कलेक्टर महोदय एवं एस डी एम महोदय जी द्वारा हमे खेल मैदान के लिए 58 डिस्मिल भूमि आरक्षित किया


गया है , सभी प्रक्रिया पूर्ण की जा चुकी है वहां किड्स स्टोर रूम एवं हम महिला खिलाड़ियो के लिए चेंजिंग रूम बनाने की एन.ओ.सी के लिए नगर निगम जोन क्र. 7 बिलासपुर से कई महीनों से मांग रहे हैं पर वहां बाबुओ एवं इन्जीनियर द्वारा फाईल गूमा देते है , नई फाईल बनकर कई बार दे चुके है और अब आजकल करते है वहां से बस घुमा रहे है, आपसे निवेदन है कि नगर पालिक निगम बिलासपुर को एन.ओ.सी. हेतु अनुशंसा करने की कृपा करें, जिस्से हम आगे कोचिंग कैप लगा कर आगामी एशियन चैंपियंशीप की तैयारी कर सकें और एशियन चैंपियनशिप में उत्कृष्ट प्रदर्शन कर मैं मेडल प्राप्त कर छत्तीसगढ़ राज्य, आपका और पूरे देश का नाम गौरवान्वित कर सकूं”। खिलाड़ी की पूरी बात सुनने के बाद मुख्यमंत्री ने तुरंत कलेक्टर और समस्त अधिकारी को निर्देशित किया और बिना विलंब किए एनओसी प्रदान करने कहा| आवेदन की कॉपी तुरंत डिस्पैच में दी गयी।

Share this

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *