प्रांतीय वॉच

CG NEWS : थाना प्रभारी के चेम्बर में लहराया धारदार हथियार, खुलेआम उड़ाई कानून की धज्जियां

Share this

बेमेतरा। शहर में खुलेआम कानून की धज्जियां उड़ाई जा रही है।  सिटी कोतवाली में थाना प्रभारी के चेम्बर में धारदार हथियार लहराया गया। कांग्रेस कार्यकर्ता ने कांग्रेस जिला अध्यक्ष बंशी पटेल और ब्लाक कांग्रेस अध्यक्ष लुकेश वर्मा के ऊपर हथियार धारदार हथियार लहराया है। बेमेतरा SDOP मनोज तिर्की ने बीच बचाव किया वरना बड़ी दुर्घटना हो सकती थी।

बताया जा रहा है कि किराये के पैसों के लेनदेन को लेकर कांग्रेसी कार्यकर्ता आशीष तिवारी ने हथियार उठाया है। सिटी कोतवाली बेमेतरा में हुई घटना ने जिले में कानून व्यवस्था की धज्जियां उड़ा दी। घटना से आहत जिला कांग्रेस अध्यक्ष बंशी पटेल और ब्लाॅक अध्यक्ष लुकेश वर्मा ने कारवाई करने की मांग उठाई है। पूरा मामला बेमेतरा थाना का है, जहां कांग्रेस भवन में किराये से रह रहे सुदेश कंप्यूटर सेंटर सॉप का  27 महीने से किराया नहीं देने से दोनों में विवाद हुआ।

विवाद इतना बढ़ गया कि थाने तक पहुंच गया, वहीं किरायेदार आशीष तिवारी भी थाने पहुंचा जहां लुकेश वर्मा को घुसे से मारने के बाद मुर्गा कटाने कि धारदार हथियार से टीआई चेम्बर के अंदर ही लुकेश वर्मा को मारने की कोशिस की। इस बीच एसडीओपी मनोज तिर्की ने बिच बचाव किया। थाने के अंदर बड़ी घटना हो सकती थी, वहीं वर्मा समज के लोग थाना परिसर पहुंचकर हंगामा करने लगे और नारे बाजी भी की। भड़के वर्मा समज के लोगों को पुलिस ने शांत काराया और आरोपी को नहीं छोड़ने और बड़ी कार्रवाई करने की मांग की। देर रात आखिर FIR दर्ज किया गया आरोपी को थाना के अंदर बिठाया गया पुलिस विवेचना कर न्यायलय में पेश करेगी।

Share this

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *